Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन पर दिग्गज ने लगाया बड़ा आरोप, फेमस Superstar को दी बहुत ही अहम सलाह

टैग टीम चैंपियन हैं नेओमी और साशा बैंक्स
टैग टीम चैंपियन हैं नेओमी और साशा बैंक्स
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) फिलहाल साथ काम कर रहे हैं। दिग्गज सुपरस्टार नटालिया (Natalya) का मानना है कि अब बैंक्स अपनी साथी पर ही हमला कर सकती हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के बाद नटालिया और शायना बैजलक (Shayna Baszler) ने बैंक्स और नेओमी को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए लगातार चुनौती दी है।

टाइटल शॉट मिलने की संभावनाओं के बीच नटालिया ने अभी से माइंड गेम खेलना शुरु कर दिया है। उन्होंने नेओमी को याद दिलाया है कि बैंक्स ने अपनी पिछली टैग टीम पार्टनर्स के साथ क्या किया है। ट्विटर पर नटालिया ने लिखा है कि अपने साथियों को धोखा देना बैंक्स की आदत है।

उन्होंने लिखा, यह नटालिया की नई असिस्टेंट है। आज सुबह टालिया ने मुझसे कहा था कि उन टैग टीम पार्टनर्स पूरी की एक पूरी लिस्ट निकाली जाए जिन्हें साशा बैंक्स ने धोखा नहीं दिया है।
My new assistant, Bob, makes a great point that Shayna never has to worry about me, like Naomi has to worry about Sash, because I’ve never stabbed anyone in the back my whole illustrious, record making, record breaking career. I’ve been too busy inspiring everyone! twitter.com/natbynature/st…

नटालिया ने अपनी असिस्टेंट को जवाब दिया था जिसने एक सफेद ग्राफिक पोस्ट करके बताने की कोशिश की थी कि अब तक ऐसा कोई पार्टनर नहीं है जिसे बैंक्स ने धोखा नहीं दिया है।

नटालिया ने जवाब दिया, मेरी नई असिस्टेंट बॉब ने एक अच्छा प्वाइंट दिखाया है कि शायना को नेओमी की तरह बैंक्स को लेकर मेरे बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि मैंने अपने शानदार करियर में आज तक किसी को धोखा नहीं दिया है। मैं लोगों को प्रेरित करने में काफी व्यस्त रहती हूं।

क्या WWE में नेओमी को धोखा देंगी साशा बैंक्स?

भले ही साशा बैंक्स का अपने पार्टनर्स को लेकर इतिहास अच्छा नहीं रहा है, लेकिन फिलहाल नेओमी के साथ वह शानदार काम कर रही हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या वह नेओमी को धोखा देने वाली हैं या नहीं। बैंक्स को WWE मेन रोस्टर में शुरुआत नेओमी और टमीना के साथ टीम बनाकर ही मिली थी तो इसी कारण वर्तमान टैग टीम उनके लिए रीयूनियन जैसा है।

बैंक्स के इतिहास को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि वह नेओमी को धोखा दे सकती हैं, लेकिन वर्तमान समय में दोनों साथ काम करने का मजा ले रही हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now