"हम SmackDown में चैंपियन बनने जा रहे हैं" - WWE दिग्गज ने चैंपियनशिप मैच से पहले दिया बड़ा बयान

प्रोफेशनल रेसलिंग की दिग्गज हैं नतालिया
प्रोफेशनल रेसलिंग की दिग्गज हैं नतालिया

WWE सुपरस्टार नटालिया (Natalya) ने कंपनी में अपने भविष्य को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि वह शुक्रवार की रात को स्मैकडाउन (SmackDown) में चैंपियन बनेंगी। खुद को बेस्ट बताने वाली नटालिया को ब्लू ब्रांड में शायना बैजलर (Shayna Baszler) के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) का सामना करना है।

हाल ही में ट्विटर पर नटालिया ने दावा किया है कि वह और द क्वीन ऑफ स्पेड नई चैंपियन के रूप में ब्लू ब्रांड से निकलने वाली हैं। आप उनके ट्वीट को नीचे देख सकते हैं।

WWE में अपनी उपलब्धियों को लेकर नटालिया ने की बातचीत

पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन एक दशक से अधिक के समय से स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और वह स्लो होने का नाम नहीं ले रही हैं। SmackDown में परफॉर्म करने के अलावा वह NXT 2.0 में भी दिखाई दी हैं। उन्होंने शो के लेटेस्ट एपिसोड में कोरा जेड का सामना किया था और जीत हासिल की थी। WWE डिजिटल में बात करते हुए नटालिया ने बताया कि उन्होंने WWE में अब तक क्या हासिल किया है

नटालिया ने कहा, बेस्ट ऑफ ऑल टाइम यही करते हैं। मैं मंडे, ट्यूजडे, फ्राइडे और यहां तक कि वीकेंड पर भी काम करती हूं। बुधवार की रात को मैं अपने रिंग में ट्रेनिंग करती हूं। मैं सबकुछ कर सकती हूं। इसका एक कारण है कि क्यों मैं WWE इतिहास में सबसे अधिक मुकाबले लड़ने वाली महिला हूं। इसका एक कारण है कि क्यों मैंने WWE इतिहास में सबसे अधिक मैच जीते हैं। एक कारण है कि क्यों मैंने सबसे अधिक पीपीवी और Wrestlemania मैच लड़े हैं। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड भी मेरे सारे रिकॉर्ड्स को नहीं रख पाएगा।

नटालिया ने टमीना के साथ मिलकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती है। WrestleMania 38 में बैंक्स और नेओमी ने यह टाइटल अपने नाम किया था और अब देखना होगा कि क्या नटालिया दोबारा गोल्ड पर अपना हाथ लगा पाती हैं अथवा नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now