WWE में सालों से काम कर रहे दिग्गज Superstar के भविष्य को लेकर बड़ी खबर आई सामने, अभी तक कॉन्ट्रैक्ट नहीं किया गया साइन

WWE सुपरस्टार नटालिया का कॉन्ट्रैक्ट जल्द खत्म होने वाला है
WWE सुपरस्टार नटालिया का कॉन्ट्रैक्ट जल्द खत्म होने वाला है

Natalya: WWE सुपरस्टार नटालिया (Natalya) कंपनी के साथ काफी लंबे समय से हैं। इस समय उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर एक रिपोर्ट सामने आ रही है, जो फैंस को चिंता में डाल सकती है।

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि नटालिया का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है। उन्होंने साथ ही यह भी बताया कि यह ऐसा कॉन्ट्रैक्ट है, जिसे टैलेंट रिलेशन्स के पूर्व एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट डैन वेंट्रेल कंपनी के साथ अपने समय के दौरान नेगोशिएट नहीं कर पाए थे। उन्होंने बताया,

"Fightful Select को यह जानकारी मिल रही है कि नटालिया की WWE डील अगले कुछ ही महीनों में खत्म होने वाली है। हमें यह जानकारी मिल रही है कि उनकी डील उन कई अन्य स्टार्स में शामिल है, जिनसे टैलेंट रिलेशन्स के पूर्व एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट डैन वेंट्रेल कंपनी से जाने से पहले नेगोशिएट नहीं कर पाए थे।"

नटालिया के लिए WrestleMania XL वीकेंड काफी यादगार रहा। वह भले ही इस प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाईं, लेकिन वह इसके बाद वाले NXT में नजर आई थीं। यहां उनका मुकाबला नई NXT विमेंस चैंपियन रॉक्सेन परेज़ के साथ हुआ था। यह मैच चैंपियनशिप के लिए था लेकिन लोला वाइस के हमले के कारण वह जीत पाने में असफल रही थीं

WWE सुपरस्टार नटालिया को द रॉक ने भेजा खास संदेश

WWE में काम करने वाला हर रेसलर अलग किरदार रखता है। यह बात द रॉक के लिए भी सच है। नटालिया ने हाल में सोशल मीडिया के जरिए पीपल्स चैंपियन को उनके ऑफ स्क्रीन किरदार और उनके अच्छे व्यवहार के लिए संदेश भेजा। इसमें उन्होंने उनके ऑन स्क्रीन कैरेक्टर का भी जिक्र किया।

रॉक ने उनके पोस्ट के जवाब में अपने विचार रखे, साथ ही यह भी कहा कि जो लोग बुरे होते हैं वह भी विनम्र और सहज होते हैं। उन्होंने साथ ही नटालिया को अपने स्तर को और बढ़ाते रहने की नसीहत भी दी। द रॉक ने इसी संदेश में कहा कि वह नटालिया और उनके परिवार का सम्मान करते हैं। द फाइनल बॉस ने पूर्व डीवाज़ चैंपियन को बताया कि उनकी मां अब भी नटालिया को मिस करती हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now