Create

WWE Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने वाले दो दिग्गजों की सोशल मीडिया पर हुई बहस, एक दूसरे पर जमकर साधा निशाना 

WWE की दिग्गज महिला सुपरस्टार हैं नतालिया
WWE की दिग्गज महिला सुपरस्टार हैं नतालिया

WWE की पूर्व सुपरस्टार समर रे (Summer Rae) और दिग्गज सुपरस्टार नटालिया (Natalya) के बीच रिश्ते कभी भी अच्छे नहीं रहे हैं। इन दोनों की WWE नेटवर्क टीवी सीरीज टोटल डीवाज में हुई बहस काफी चर्चा का विषय रही थी और उस बहस में बात इतनी आगे बढ़ गई थी कि समर ने नटालिया को एक थप्पड़ भी जड़ दिया था।

ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों के बीच चीजें अब भी सही नहीं हैं और इसकी झलक उनकी ट्विटर पर हुई बहस में देखने को मिलती है। SmackDown में घोषणा हुई थी कि समर रे इस साल होने वाले विमेंस रंबल मैच के लिए वापसी करेंगी और इसके बाद ही उन्होंने ट्विटर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मैं वापस आ रही हूं। आप सबसे Royal Rumble में मुलाकात होगी। महिलाओं तैयार हो जाओ क्योंकि मैं अपनी जिंदगी की सबसे बेहतरीन शेप में हूं।

समर के इस ट्वीट को देखकर नटालिया खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने तुरंत ही साफ कर दिया कि वह इस दिन के ही इंतजार में थीं। नटालिया ने ट्विटर पर लिखा कि वह समर को बुरी तरह पीटने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हैं।

WWE दिग्गज के साथ समर रे ने की तीखी बहस

I’m baaaaaaaack….See you at the #RoyalRumble!!!Get ready ladies bc I am in the best shape of my life 😉💋 @WWE https://t.co/2Kw2ffdHRP

नटालिया की टिप्पणी आने के बाद समर ने भी खुद को चुप नहीं रखा और इसका तीखा जवाब दिया। समर ने अपना जवाब देते हुए लिखा कि वह नटालिया को नहीं जानती हैं और उन्होंने उनसे ही पूछ लिया कि तुम कौन हो?

यह बातचीत यहीं नहीं रुकी और नटालिया ने टोटल डीवाज पर खुद के थप्पड़ खाने वाली वीडियो पोस्ट करते हुए समर को पुरानी बात याद दिलाई। इसके बाद समर ने इस पर भी मजा लेते हुए लिखा कि वह इस बात को कैसे भूल सकती हैं।

नटालिया ने भी खुद के तीन बार के विश्व रिकॉर्ड होल्डर होने की बात कहकर समर को उनके असिस्टेंट से बात कहने का आदेश दिया। नटालिया ने इस बहस को यहीं खत्म करना चाहा था, लेकिन समर ने इसके बाद भी नटालिया की बेइज्जती की। अब देखना दिलचस्प होगा कि Royal Rumble मैच में जब यह दोनों सुपरस्टार्स आमने-सामने आएंगे तो क्या होता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment