Create

WWE के बड़े शो के बंद होने के ऐलान के बाद फेमस Superstar ने दिया खास ट्रिब्यूट, कही दिल छू लेने वाली बात

नाथन फ्रेजर NXT 2.0 का हिस्सा बन चुके हैं
नाथन फ्रेजर NXT 2.0 का हिस्सा बन चुके हैं
Subham Pal

WWE: WWE सुपरस्टार नाथन फ्रेजर (Nathan Frazer) ने हाल ही में NXT UK के बंद होने के ऐलान के बाद इस शो को लेकर खास ट्रिब्यूट दिया है। साल 2022 नाथन फ्रेजर के लिए काफी शानदार रहा है जहां वो यूके छोड़कर NXT 2.0 का हिस्सा बने और उन्होंने फैंस को अपने हाई-फ्लाइंग स्टाइल से काफी प्रभावित किया। यूएस में आने के बाद से ही नाथन को बड़ा पुश दिया जा रहा है और वो NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए भी चैलेंज करते हुए दिखाई दे चुके हैं।

During a worldwide pandemic, I feared that I may never see members of my family again. But NXT UK’s existence allowed me to come home and spend precious time with my loved ones all while living my dream of wrestling inside of a WWE ring. I’ll always be so unbelievably grateful. https://t.co/cL8sD3Iw5C

हाल ही में कई NXT UK सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया था और अब फ्रेजर ने सोशल मीडिया के जरिए इस ब्रांड को ट्रिब्यूट दिया है। नाथन फ्रेजर ने ट्वीट करते हुए लिखा-

"वैश्विक महामारी के दौरान मुझे डर था कि मैं अपने परिवार के लोगों को कभी नहीं देख पाउंगा। लेकिन NXT UK ने WWE रिंग में रेसलिंग करने का मेरा सपना पूरा करने के साथ-साथ मुझे घर आने और परिवार के साथ कीमती समय बिताने का मौका दिया। मैं इसके लिए सदा आभारी रहूंगा।

4 सिंतबर के बाद WWE NXT UK शो को ब्रेक दिया जाएगा

Will it be @trentseven or @WolfgangYoung who advances to the #NXTUK Championship Tournament semi-finals?! https://t.co/OapGNeCm8o

ब्रांड के कई टॉप टैलेंट को रिलीज करने के बाद यह ऐलान किया गया कि WWE NXT UK शो को 4 सिंतबर के बाद कुछ महीनों का ब्रेक दिया जाएगा। बता दें, इस ब्रांड का आखिरी इवेंट "World's Collide" 4 सिंतबर को होने जा रहा है। ब्रेक के दौरान NXT ब्रांड को यूके से पूरे यूरोप में फैलाया जाएगा। नए शो में पूरे यूरोप के टैलेंट्स को मौका दिया जाएगा।

WWE के टैलेंट डेवलपमेंट क्रिएटिव के वाइस प्रेसिडेंट शॉन माइकल्स ने कहा-

"लाइव इवेंट्स की सफलता और पूरे यूरोप में टैलेंट्स की खोज की कोशिश, हमे लगता है कि NXT को यूके से आगे फैलाने का बिल्कुल सही समय है।"

हालांकि, NXT UK के ब्रेक पर जाने के बावजूद भी इस शो के स्टार्स WWE प्रोग्रामिंग पर एक्टिव हैं। बता दें, गैलस स्टेबल, NXT UK चैंपियन टाइलर बेट इस हफ्ते NXT 2.0 में नजर आए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...