Create

WWE में पूर्व चैंपियन ने अपने कैरेक्टर में बदलाव के दिए संकेत, जल्द ही फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज?

Ujjaval
WWE सुपरस्टार निकी A.S.H कैरेक्टर में बदलाव कर सकती हैं
WWE सुपरस्टार निकी A.S.H कैरेक्टर में बदलाव कर सकती हैं

Nikki A.S.H: WWE सुपरस्टार निकी A.S.H (Nikki A.S.H) ने हाल ही में अपने कैरेक्टर में बदलाव के संकेत दिए हैं। दरअसल, रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड में एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला था और इसे देखकर लगा कि शायद निकी अपने प्रदर्शन से निराश हैं और कैरेक्टर में बदलाव करने वाली हैं।

WWE Superstar निकी A.S.H ने कैरेक्टर चेंज के दिए संकेत

Raw के एपिसोड में वो एक टैग टीम मैच का हिस्सा थीं। दरअसल, उन्होंने अपनी टैग टीम पार्टनर डूड्रॉप के साथ टीम बनाकर विमेंस टैग टीम चैंपियन राकेल रॉड्रिगेज और आलिया के खिलाफ नॉन-टाइटल मैच लड़ा था। इस धमाकेदार मुकाबले में चैंपियंस ने जीत दर्ज की थी। कुछ समय बाद एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला।

बेली, इयो स्काई और डकोटा काई रिंग में जाने के लिए आगे बढ़ रही थी। इसी सैगमेंट के दौरान पीछे निकी A.S.H और डूड्रॉप एक-दूसरे से किसी चीज़ को लेकर बहस कर रही थी। गुस्से में आकर निकी ने यहां अपना मास्क निकाल दिया था और चली गई थीं। इससे संकेत मिले कि शायद उनके करियर में फिर बड़ा बदलाव आने वाला है।

आपको बता दें कि इस स्कॉटिश सुपरस्टार ने जून 2021 में सुपरहीरो का गिमिक लाने का निर्णय लिया था। इसके बाद उन्होंने Money in the Bank ब्रीफकेस जीता और फिर अगले ही एपिसोड में Raw विमेंस चैंपियन बन गईं। हालांकि, टाइटल हारने के बाद से वो लगातार संघर्ष कर रही हैं और इसी कारण उन्हें अब एक बड़े बदलाव की जरूरत थी।

WWE on BT Sport के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की गई है जहां Raw में डैमेज कंट्रोल फैक्शन के सदस्य बैकस्टेज जा रहे थे। इसी वीडियो में पीछे निकी और डूड्रॉप थीं। यहां से ही कैरेक्टर चेंज के संकेत मिले हैं। यह रही वीडियो,

निकी ने अपने कैरेक्टर में बदलाव के संकेत पिछले हफ्ते NXT 2.0 के एपिसोड में भी दिए थे। दरअसल, वो केप पहनकर नहीं आई थीं और उनकी पोशाक में भी चेंज नजर आ रहा था। साथ ही वो अपने उसी इन-रिंग गियर के साथ World's Collide इवेंट और Raw में भी नजर आई थीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment