Create

WWE के फेमस Superstar ने अपनी वापसी को लेकर दिया चौंकाने वाला अपडेट

WWE में जल्द हो सकती है बड़े सुपरस्टार की वापसी
WWE में जल्द हो सकती है बड़े सुपरस्टार की वापसी

WWE NXT सुपरस्टार ओडिसी जोन्स (Odyssey Jones) ने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी वापसी पर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने बहुत थोड़े समय में प्रो रेसलिंग की दुनिया में अच्छा नाम कमा लिया है और एक समय पर NXT ब्रेकआउट टूर्नामेंट के फाइनल में भी पहुंचे, लेकिन फाइनल में कार्मेलो हायेस के हाथों हार गए थे।

वो घुटने में आई चोट के कारण साल 2022 में अधिकांश समय टीवी से दूर रहे हैं। अब Wrestling The Rap Game पॉडकास्ट पर जोन्स ने एक डार्क मैच में लगी अपनी चोट का जिक्र किया और चोट के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराते हुए बताया,

"मुझे जल्दबाजी ना दिखाते हुए चतुराई से काम लेना चाहिए था और मुझे ऐसा ना करने का भुगतान करना पड़ा। ये मेरे सीखने का समय है और अगर मुझे दोबारा ऐसा करने का मौका मिला तो मुझे भरोसा है कि मैं इसे पहले से बेहतर तरीके से कर पाऊंगा।"

उनकी सर्जरी सफल रही है और अभी चोट से उबर रहे हैं, लेकिन इसे लेकर ज्यादा परेशान नहीं होना चाहते। उन्होंने कहा,

"मैं वापसी को लेकर उत्साहित हूं, लेकिन इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहता। ये मेरे लिए ऐसा है जैसे किसी अंधेरी गुफा में से बहुत दूर एक रोशनी की किरण नजर आ रही हो। मैं अपनी वर्तमान स्थिति पर ध्यान देना चाहता हूं। चोट के 6 या 7 हफ्तों बाद मैं अब ठीक से चल पा रहा हूं और ज्यादा दर्द भी महसूस नहीं हो रहा।"
It was God I’ll never say I got it by myself 🙏🏿

WWE में कितने समय से काम कर रहे हैं ओडिसी जोन्स?

ओडिसी जोन्स ने WWE टीवी पर अपना डेब्यू साल 2021 में किया था लेकिन वो 2019 से ही कंपनी से जुड़े रहे हैं। जोन्स WWE में ट्रेनिंग शुरू करने से पहले एक कॉलेज लेवल के एथलीट हुआ करते थे और अपने कॉलेज की फुटबॉल टीम के लिए ऑफेंस गार्ड पोजिशन में खेला करते थे।

जोन्स NXT में आने के बाद एलए नाइट, डेक्सटर लूमिस, ग्रेसन वॉलर और डायमंड माइन जैसे बड़े स्टार्स के साथ रिंग शेयर कर चुके हैं। उम्मीद होगी कि वापसी के उपरांत उन्हें ऐसे ही बड़े मैचों का हिस्सा बनने का मौका मिलता रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment