WWE टीवी से कई महीनों से गायब चल रहे 29 साल के रेसलर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई, जानिए कब होगी वापसी?

odyssey jones wwe absence
फेमस WWE सुपरस्टार के टीवी पर नज़र ना आने का कारण सामने आया

WWE: WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स लंबे समय से ब्रेक पर चल रहे हैं और इस लिस्ट में ऑडिसे जॉन्स (Odyssey Jones) का नाम भी शामिल है, जो इस साल हुए ड्राफ्ट के बाद से ही टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। उन्हें रॉ (Raw) में भेजा गया था, लेकिन वहां उनका इस्तेमाल नहीं किया गया। अब उनके संबंध में एक बहुत बड़ी जानकारी सामने आई है।

29 वर्षीय जॉन्स इस समय नियमित रूप से WWE के हाउस शोज़ में परफॉर्म कर रहे हैं और WWE रोस्टर का अभिन्न हिस्सा बने हुए हैं। Fightful Select की रिपोर्ट में बताया गया है कि फिलहाल क्रिएटिव टीम के पास उनके लिए कोई बड़े प्लान मौजूद नहीं हैं। एक समय पर उन्हें बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की स्टोरीलाइन में शामिल करने पर विचार किया गया था, लेकिन इन प्लान्स पर अमल नहीं किया जा सका।

उन्हें चाहे टीवी पर आने का मौका ना मिल पा रहा हो, लेकिन उन्हें नियमित रूप से हाउस शोज़ और डार्क मैचों में फाइट करते देखा जा सकता है। उन्हें लाइव इवेंट्स में कैमरन ग्राइम्स के साथ टीम बनाकर काम करते हुए देखा जा रहा है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या भविष्य में मेन रोस्टर पर भी उनकी टीम कुछ खास धमाल मचा पाएगी।

WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स ब्रेक पर चल रहे हैं

ऑडिसे जॉन्स ही अकेले रेसलर नहीं हैं, जिन्हें फिलहाल टीवी टाइम नहीं मिल पा रहा है। इस लिस्ट में डेक्स्टर लूमिस और कैरियन क्रॉस जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं, जो काफी समय से अपने पुश का इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं द इंडस शेर (जिंदर महल, वीर महान और सांगा) के लिए भी परिस्थितियां कुछ खास अच्छी नहीं हैं

द इंडस शेर को स्टोरीलाइन ना होने के कारण उन्हें लगातार संघर्ष करते हुए देखा जा रहा है। इसके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन, शेमस, शार्लेट फ्लेयर और लिव मॉर्गन जैसे टॉप सुपरस्टार्स फिलहाल चोट के कारण ब्रेक पर चल रहे हैं। खैर अच्छी बात ये है कि पिछले कुछ हफ्तों में सीएम पंक, रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के रूप में 3 दिग्गजों ने वापसी की है, जो हर दृष्टि से कंपनी के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकते हैं।