"मैं The Undertaker के खिलाफ लड़ना पसंद करता"- WWE Superstar ने दिग्गज के खिलाफ मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज को लेकर ओमोस का बड़ा बयान
WWE दिग्गज को लेकर ओमोस का बड़ा बयान

Omos & The Undertaker: WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) के नाम से हर कोई परिचित होगा। टेकर ने WWE में सालों तक काम किया है। वो कई सारे मौजूदा रेसलर्स के खिलाफ भी रिंग में काम कर चुके हैं। हाल ही में नाइजीरियन जायंट ओमोस (Omos) ने बताया कि अगर उन्हें अंडरटेकर के खिलाफ काम करने का मौका मिलता, तो उन्हें बहुत खुशी होती।

DC101 के साथ थोड़े समय पहले ओमोस का इंटरव्यू देखने को मिला। इसी बीच उन्होंने द अंडरटेकर की तारीफ की। साथ ही बताया कि वो द फिनॉम के खिलाफ रिंग में काम करना बहुत पसंद करते। 7 फुट 3 इंच के जायंट में अपने मैच को लेकर कहा,

"द अंडरटेकर! मैं उनके खिलाफ लड़ना और रिंग शेयर करना पसंद करता। मैं सिर्फ वहां रहना चाहता।"

द अंडरटेकर का WWE करियर 30 सालों का रहा है। उन्होंने अलग-अलग जनरेशन के दिग्गजों के खिलाफ काम किया है। वो स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, ब्रेट हार्ट, जॉन सीना, ऐज, रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स समेत कई अन्य रेसलर्स के साथ काम कर चुके हैं। अंडरटेकर अपने जबरदस्त साइज और खतरनाक कैरेक्टर के लिए जाने जाते थे। इसी कारण अगर ओमोस के खिलाफ उन्हें रिंग में काम करने का मौका मिलता, तो यह बड़ी चीज़ होती। खैर, द डेडमैन अब रिटायर हो गए हैं।

WWE दिग्गज The Undertaker ने Omos को उनके मूव्स का उपयोग करने की अनुमति दी

Insight with Chris Van Vliet शो पर थोड़े समय पहले ओमोस ने इंटरव्यू दिया था। इसी बीच उन्होंने खुलासा किया था कि द अंडरटेकर ने उन्हें कुछ आइकॉनिक मूव्स का इस्तेमाल करने की अनुमति दी थी। उन्होंने कहा,

"मैंने उन्हें स्नेक आईज और बिग बूट मूव लगाते हुए देखा है। मैं उनके फेमस मूव्स नहीं लेना चाहता था लेकिन मुझे लगता कि मैं इन मूव्स को उपयोग करने के लिए सही व्यक्ति था। उनकी अनुमति के चलते मैं इन मूव्स का इस्तेमाल कर पाया और मेरे लिए यह सम्मान की बात है क्योंकि यह मेरे लिए उन लोगों का सम्मान करने का तरीका है, जिन्हें मैं देखकर सीखता हूँ।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment