Create

WWE WrestleMania Backlash में Omos का खतरनाक Superstar से हो सकता है सामना, दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

ओमोस वर्तमान समय में WWE के सबसे लंबे सुपरस्टार हैं
ओमोस वर्तमान समय में WWE के सबसे लंबे सुपरस्टार हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE WrestleMania BackLash के लिए ओमोस (Omos) के प्रतिद्वंदी का नाम सामने आ चुका है और इस इवेंट में ओमोस एक बार फिर बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं। देखा जाए तो ओमोस ने एजे स्टाइल्स (Aj Styles) से अलग होने के बाद से ही रोस्टर पर अपना दबदबा बनाया है, हालांकि, वर्तमान समय में बॉबी लैश्ले रोस्टर में ओमोस के दबदबे को समाप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। यही नहीं, बॉबी लैश्ले ने इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में ओमोस को हराया भी था और लैश्ले ऐसा करने वाले एकमात्र सुपरस्टार हैं।

EXCLUSIVE: After @TheGiantOmos helped him beat down @fightbobby, @The305MVP makes it clear that he is going to unlock all the potential the Colossus has inside. #WWERaw https://t.co/vAaXid8o5a

वहीं, WrestleMania 38 के बाद MVP ने बॉबी लैश्ले को धोखा देने के बाद ओमोस की टीम जॉइन की थी। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपने रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। डेव मैल्टजर की माने तो WrestleMania Backlash में बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच रीमैच देखने को मिलने वाला है। हालांकि, अभी तक इस मैच का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन मैल्टजर का मानना है कि कंपनी ने यह मैच कराने का मन बना लिया है।

MVP WWE में ओमोस की टीम जॉइन करने का कारण बता चुके हैं

Raw Talk पर दिए इंटरव्यू में MVP ने बॉबी लैश्ले को धोखा देकर ओमोस के साथ आने का कारण बताते हुए कहा कि यह प्रोफेशनल मूव था। MVP ने अपने नए क्लायंट ओमोस की तारीफ करते हुए कहा कि वो बॉबी लैश्ले की तरह ही ओमोस को भी बड़ा स्टार बनाना चाहते हैं। यही नहीं, MVP ने इस इंटरव्यू के दौरान ओमोस को बॉबी लैश्ले से ज्यादा स्मार्ट बताया।

अगले हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच आर्म रेसलिंग कॉन्टेस्ट होने वाला है और यह देखना रोचक होगा कि बॉबी और ओमोस में से कौन सा सुपरस्टार यह कॉन्टेस्ट जीत पाता है। बता दें, डेव मैल्टजर का मानना है कि अगर अगले हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच आर्म रेसलिंग कराने के बजाए मैच कराया जाता तो यह बेहतर होता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...