Create

WrestleMania 38 में Roman Reigns और Brock Lesnar के बीच होने वाले मैच में होगा बदलाव, WWE दिग्गज ने एंट्री के दिए संकेत?

WWE Elimination Chamber 2022 से पहले दिग्गज का बड़ा बयान
WWE Elimination Chamber 2022 से पहले दिग्गज का बड़ा बयान

WWE Elimination Chamber 2022 में गोल्डबर्ग (Goldberg) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच तगड़ा मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। इस मैच से पहले गोल्डबर्ग ने बड़ा बयान दिया है। आप सभी को पता है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ होगा। गोल्डबर्ग ने कहा कि वो इस मैच में खलल डाल सकते हैं। उनके हिसाब से इस मैच में भारी बदलाव हो सकता है।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान

Crown Jewel 2021 में पिछले साल गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले को शानदार मुकाबले में हराया था। काफी लंबे समय बाद गोल्डबर्ग ने WWE में जीत हासिल की थी। कुछ हफ्ते पहले गोल्डबर्ग ने दोबारा वापसी कर रोमन रेंस को कड़ी चुनौती दी। WWE ने भी इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था।

After The Bell पॉडकास्ट को गोल्डबर्ग ने अपना इंटरव्यू दिया। गोल्डबर्ग ने इस साल WrestleMania को हेडलाइन करने की बात पर कहा,

मैंने बॉबी लैश्ले के साथ क्या किया वो सभी को पता है। ये जानने के बाद भी मुझे कुछ बताने की जरूरत नहीं है। मेरे पास अभी भी ताकत है कि मैं किसी को भी हरा सकता हूं। ये मैं कर के दिखाऊंगा।

गोल्डबर्ग ने संकेत दे दिए कि वो रोमन रेंस को हराकर ब्रॉक लैसनर का सामना WrestleMania 38 में करेंगे। वैसे इस बात की उम्मीद कम ही जताई जा रही है। डेव मैल्टजर ने अपनी मौजूदा रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि Elimination Chamber 2022 में ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप हासिल कर लेंगे। इसके बाद WrestleMania 38 में रोमन रेंस के साथ उनका टाइटल vs टाइटल मैच होगा। अब देखना होगा कि WWE द्वारा क्या बड़ा सरप्राइज फैंस को दिया जाएगा।

वैसे फैंस चाहते हैं कि गोल्डबर्ग और रोमन रेंस का मैच लंबा चले। अगर ये मैच जल्दी खत्म हो गया तो फिर काफी बवाल हो जाएगा। फैंस नाराज हो जाएंगे। सभी को उम्मीद है कि रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे। हालांकि WWE द्वारा अंतिम समय में सरप्राइज देने की आदत है। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन भी यहां पर खत्म हो सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment