WWE में अपने पहले मैच में चैंपियन बनने वाले दिग्गज ने कंपनी को कहा अलविदा, दिया दिल छू लेने वाला बयान 

WWE की दिग्गज सुपरस्टार रही हैं पेज
WWE की दिग्गज सुपरस्टार रही हैं पेज

Paige: WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद पेज (Paige) ने कंपनी को ऑफिशियली अलविदा कह दिया है। 29 वर्षीय सुपरस्टार ने पिछले महीने ही बताया था कि 07 जुलाई को उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो जाएगा। उन्होंने ट्विटर पर कंपनी को ऑफिशियल तौर पर अलविदा कह दिया है और कंपनी में बिताए समय को लेकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा,

"यह सफर समाप्त हुआ। WWE आपसे किसी समय फिर से मिलेंगे। पहले, कंपनी में रहते हुए और अब के समय में सपोर्ट करने के लिए सभी का धन्यवाद। देखते हैं भविष्य में क्या होगा। शानदार गुडबाय लेटर के लिए PlayersTribune का शुक्रिया।

WWE को पेज द्वारा लिखा गया खत इमोशन से भरा हुआ है

पेज ने अपने खत में WWE चैप्टर के बारे में लिखा है और दिल छू लेने वाला बयान दिया। उन्होंने लिखा,

"मैं 11 सालों तक पेज रही। मैंने अपना पूरा वयस्क जीवन WWE में बिताया। कंपनी में रहते हुए मेरे अंदर काफी ज्यादा बदलाव आया है, लेकिन एक चीज पहले जैसी ही है और वह उन तीन शब्दों के लिए थ्रिल। WWE के इन तीन अक्षरों ने मुझे काफी कुछ दिया है। "

उन्होंने एजे ली, द बैला ट्विंस, नटालिया और अन्य कई लोगों को अपनी मदद करने के लिए धन्यवाद कहा है। उन्होंने इस कंपनी को भी धन्यवाद कहा है जिसने उन्हें उनकी जिंदगी के सबसे निचले स्तर पर सपोर्ट दिया और वापस अपने पैरों पर खड़ा होने लायक बनाया। उन्होंने लिखा,

"WWE ने उस समय मेरी मदद की जब मुझे इसकी सबसे अधिक जरूरत थी। जब मुझे समय और स्पेस की जरूरत थी तो उस समय मुझे वह भी दिया गया। उन्होंने मुझे रिंग को अलविदा कहने के लिए भी Raw में फुल सैगमेंट दिया था। "

अब सराया के नाम से मशहूर महिला सुपरस्टार ने WWE में एक दशक से अधिक समय बिताया है। WrestleMania 30 के बाद उन्होंने अपना डेब्यू किया था और एजे ली को हराते हुए डीवाज चैंपियन बनी थीं। वो अपने पहले ही मैच में चैंपियन बनी थीं। फिलहाल वह क्या करने वाली हैं इसके बारे में किसी को पता नहीं है, लेकिन सबको उम्मीद है कि वह अपने फैंस को खुश करने वाला ही कोई काम करेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।