WWE WrestleMania में वापसी करने वाले 36 साल के स्टार के घर गूंजी किलकारी, नन्ही परी के आगमन से खुशी की लहर

पैट मैकेफी के घर बेटी ने जन्म लिया है
पैट मैकेफी के घर बेटी ने जन्म लिया है

WWE: WWE सुपरस्टार पैट मैकेफी (Pat McAfee) के घर में हाल ही में नन्ही परी का आगमन हुआ है और इस चीज़ की जानकारी खुद पैट मैकेफी ने सोशल मीडिया के जरिए दी। बता दें, पैट मैकेफी पिछले कुछ सालों में WWE के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से एक बनकर उभरे हैं। पैट मैकेफी SmackDown में कमेंटेटर के रूप में काम करने के अलावा रेसलर के रूप में भी परफॉर्म करते हुए दिखाई दे चुके हैं।

याद दिला दें, पैट मैकेफी ने WrestleMania 39 में वापसी करते हुए सिंगल्स मैच में द मिज़ को हराया था और इस दौरान उन्हें फैंस से जबरदस्त रिएक्शन मिला था। पैट मैकेफी और उनकी वाइफ समांथा ने काफी समय पहले ही ऐलान कर दिया था कि उनके घर नन्हें मेहमान का आगमन होने वाला है। अब पैट मैकेफी ने ट्विटर के जरिए बेटी के जन्म की सूचना देते हुए एक इमोशनल मैसेज दिया है।

पैट मैकेफी ने अपने ट्वीट में लिखा-

"समांथा मैकेफी और मैं आज के दिन का इंतजार कर रहे थे। मैं अपनी बेटी को पैरों पर चलते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकता। बेटी और मां दोनों स्वस्थ हैं। हम दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं है। यह काफी शानदार है। अच्छा फील कराने के लिए आप सभी का शुक्रिया।"

पैट मैकेफी ने WWE में कुल कितने मैच लड़े हैं?

पैट मैकेफी ने WWE में अभी तक कुल 6 मैच लड़े हैं और ये सभी मैच बड़े इवेंट्स में देखने को मिले थे। बता दें, पैट मैकेफी ने अपना पहला मैच NXT Takeover XXX में लड़ा था और इस इवेंट में एडम कोल ने उन्हें हराया था। इसके बाद पैट मैकेफी ने NXT Takeover: WarGames 2020 में दूसरा मैच लड़ा था और इस मैच में पैट मैकेफी की टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

पैट मैकेफी ने WrestleMania 38 में ऑस्टिन थ्योरी को हराया था और इसी इवेंट में विंस मैकमैहन ने पैट को मात दी थी। इसके बाद पैट मैकेफी ने SummerSlam 2022 में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच में शानदार जीत दर्ज की थी। जैसा कि हमने बताया कि पैट मैकेफी ने WrestleMania 39 में अपने आखिरी मैच में द मिज़ को हराया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।