Create

"मुझे काफी इज्जत मिल रही है"- फेमस WWE Superstar ने Roman Reigns के ग्रुप की जमकर तारीफ की

WWE में इस समय रोमन रेंस के ग्रुप का दबदबा देखने को मिल रहा है
WWE में इस समय रोमन रेंस के ग्रुप का दबदबा देखने को मिल रहा है

Roman Reigns: WWE में इस समय द ब्लडलाइन ग्रुप (The Bloodline) का दबदबा देखने को मिला। इस ग्रुप में रोमन रेंस (Roman Reigns), द उसोज (The Usos) और पॉल हेमैन (Paul Heyman) हैं। वहीं, हाल में ही इस ग्रुप में सैमी जेन (Sami Zayn) भी जुड़ गए हैं। इसके बाद वो स्मैकडाउन (SmackDown) में ग्रुप के साथ करीब से काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में सैमी जेन ने द ब्लडलाइन ग्रुप की तारीफ की है।

WWE's The Bump में बात करते हुए सैमी जेन ने कहा कि WrestleMania 38 में जॉनी नॉक्सविल के खिलाफ हार के बाद द ब्लडलाइन ने ज्यादा सहयोग दिया है और अपना खोया हुआ सम्मान हासिल करने में मदद की है।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने द ब्लडलाइन की तारीफ करते हुए कहा,

'बहुत सारे लोग रोमन रेंस के खिलाफ खड़े होना चाहते हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। उन्होंने मेरा बहुत अच्छे से ग्रुप में स्वागत किया है। WrestleMania 38 में जॉनी नॉक्सविल के खिलाफ हार के बाद मेरे सम्मान को काफी ज्यादा चोट पहुंची थी, लेकिन ब्लडलाइन की मदद से मैंने अपना खोया हुआ सम्मान हासिल किया है।'

ब्लडलाइन ग्रुप की तारीफ करते हुए उन्होंने आगे कहा,'

'मुझे अब ब्लडलाइन को धन्यवाद देना चाहिए। आपको देखना चाहिए कि वे बैकस्टेज लॉकर रूम में मुझसे कैसे बात करते हैं। मैं अंदर जाता हूं और उनमें से कोई भी एक शब्द नहीं कहता है। मैं उस लॉकर रूम में जाता हूं और सब शांत होते हैं। इसके बाद जब मैं उस लॉकर रूम से बाहर जाता हूं, तो भी सब शांत होते हैं। आप देख सकते हैं वो किस तरह से मेरा सम्मान करते हैं। अब मुझे वहीं सम्मान बाहर भी मिल रहा है। ये सब ब्लडलाइन की वजह से ही हो पाया है।'

बता दें कि सैमी जेन Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा हैं। हालांकि इस मैच से पहले उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि अगर MITB विजेता बनते हैं तो अपने कॉन्ट्रैक्ट को रोमन रेंस के खिलाफ कैश इन नहीं करेंगे। हालांकि देखना होगा कि मैच जीतने के बाद वो अपनी बातों पर खड़ा होते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment