Create
Notifications

अंडरटेकर की तारीफ में मौजूदा WWE चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान, कहा- मैं उनका सुपर फैन हूं

WWE दिग्गज अंडरटेकर को बहुत बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज अंडरटेकर को बहुत बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। कई रेसलर्स अंडरटेकर को अपना गुरू मानते हैं। इस बार मौजूदा यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने अंडरटेकर की जमकर तारीफ की। Vicente Beltrán of ViBe & Wrestling को डेमियन प्रीस्ट ने अपना इंटरव्यू दिया और अंडरटेकर को लेकर बड़ी बात कही।

WWE सुपरस्टार और मौजूदा यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने दिया बड़ा बयान

अंडरटेकर ने पिछले साल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। लॉकर रूम में मौजूद सभी रेसलर्स उनसे काफी प्रभावित रहते हैं। रेसलिंग की दुनिया में बहुत नाम टेकर ने कमाया। डेमियन प्रीस्ट ने अंडरटेकर को लेकर कहा,

अंडरटेकर सभी के हीरो हैं। इस बिजनेस से वो बहुत प्यार करते हैं। जब भी किसी को मदद की जरूरत पड़ी तब अंडरटेकर ने अपना काम दिखाया। हमारे करियर में टेकर का बहुत बड़ा रोल रहा है। उन्हें मजा आता है ये देखकर जब कोई अपने ड्रीम पूरे करता हैं और कंपनी को टॉप पर बनाकर रखता है। मैं टेकर का सुपरफैन हूं। जब भी मैंने उनसे बात की तब मैं नर्वस रहता हूं लेकिन अंडरेटकर बहुत ही अच्छे इंसान हैं।

अंडरटेकर ने 30 साल तक WWE में राज किया है। फैंस ने अंडरटेकर को हमेशा प्यार किया और रिंग में चीयर किया। जब भी रिंग में अंडरटेकर आए तब फैंस को खुशी हुई। लॉकर रूम में सभी के दिल में अंडरटेकर के लिए बहुत बड़ी जगह हैं। WWE फैंस को कई अच्छे मैच और मोमेंट अंडरटेकर ने दिए।

डेमियन प्रीस्ट ने हाल ही में शेमस को हराकर यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की। प्रीस्ट का चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा है। आने वाले पीपीवी में शेमस के साथ एक बार फिर प्रीस्ट अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे।

अंडरटेकर अब शायद कभी रिंग में नजर नहीं आएंगे। फैंस चाहते हैं कि वो एक अंतिम मैच के लिए फिर से रिंग में वापसी करें। पिछले साल मेगा इवेंट में एजे स्टाइल्स के साथ उनका अंतिम मैच हुआ था। इसके बाद वो एक्शन में नजर नहीं आए। खैर अब टेकर कब WWE रिंग में नजर आएंगे ये किसी को नहीं पता।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now