फेमस WWE Superstar ने अपने लुक में किया जबरदस्त बदलाव, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

..
पूर्व WWE RAW विमेंस टैग टीम चैंपियन
पूर्व WWE RAW विमेंस टैग टीम चैंपियन

WWE सुपरस्टार क्वीन जेलिना वेगा (Queen Zelina Vega) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपना नया लुक फैंस को दिखाया है।

क्वीन क्राउन टूर्नामेंट 2021 की विजेता जेलिना वेगा अलग-अलग कॉस्ट्यूम ट्राई करती रहती हैं। फैंस भी उन्हें किसी मूवी या गेम कैरेक्टर के कॉस्ट्यूम में देखना पसंद है। हाल ही में जेलिना वेगा ने कुछ इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने नए रूप को दिखाया जिसमें उनके बाल पूरे लाल दिख रहे हैं बल्कि पहले केवल लाल रंग की धारियां दिखती थी।

जेलिना वेगा ने कुछ फोटो ट्विटर पर भी साझा की हैं, जिसके कमेंट सेक्शन में फैंस उनके नए रूप और उनके नए कलर हेयर स्टाइल की खूब तारीफ कर रहे हैं।

WWE में वापसी के बाद जेलिना वेगा को मिली काफी सफलता

नवंबर 2020 में जेलिना को WWE कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज करना बहुत ही विवादित रहा था। रिलीज के के बाद जेलिना ने प्रोफेशनल रेसलिंग में यूनिओनिजेशन के पक्ष में ट्वीट किया था। बाद में रिपोर्ट्स से पता चला कि उन्हें रिलीज किए जाने का कारण कंपनी नियमों के विरुद्ध काम करना और ट्विच जैसे थर्ड पार्टी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना था।

हालांकि पिछले साल जुलाई में जेलिना ने Smackdown में वापसी की और 2021 Money in the Bank मैच में हिस्सा लिया। जेलिना ने पहले क्वींस क्राउन टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और फाइनल में ड्रूड्रॉप को हराया जिसके बाद उन्हें ' क्वीन जेलिना ' बुलाया जाने लगा।

इसके बाद जेलिना ने कार्मेला के साथ जोड़ी बनाकर नवंबर 2021 में RAW के एपिसोड में रिया रिप्ली और निकी A.S.H. को हराकर WWE RAW विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती। यह जेलिना की WWE में पहली चैंपियनशिप थी। WrestleMania 38 में यह चैंपियनशिप साशा बैंक्स और नेओमी ने जीती ।

इसके बाद जेलिना और कार्मेला के बीच मतभेद होने के कारण यह जोड़ी टूट कर अलग हो गई। यह साफ दिख रहा है कि वापसी के बाद जेलिना बहुत सफल हुई हैं। समय के साथ उन्होंने अपनी रिंग और माइक स्किल से सभी को प्रभावित किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now