Create
Notifications

WWE Superstar Raquel Rodriguez के बारे में 4 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

राकेल रॉड्रिगेज ने बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बनाई है.
राकेल रॉड्रिगेज ने बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बनाई है.
Ashutosh Singh

Raquel Rodriguez: WWE में राकेल रॉड्रिगेज (Raquel Rodriguez) ने बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है। उन्होंने NXT में अपना डेब्यू डकोटा काई (Dakota Kai) के बॉडीगार्ड के रूप में किया था। हालांकि वो बेहद कम समय में ही NXT ब्रांड की चैंपियन बन गई थी।

कई WWE लैजेंड का मानना है कि उनका फ्यूचर WWE में काफी अच्छा है। इसके अलावा हाल में ही Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में रिकार्डो रॉड्रिगेज ने कहा था कि वो राकेल रॉड्रिगेज को मैनेज करना चाहते हैं। इसके अलावा कई स्टार्स उन्हें फ्यूचर का चैंपियन भी बता रहे हैं। तो आइये जानते हैं राकेल रॉड्रिगेज से जुड़ी चार बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे:

#4 प्रो-रेसलर बनने से पहले वो एक बास्केटबॉल प्लेयर थीं

राकेल रॉड्रिगेज इस समय इंडस्ट्री की सबसे लंबी फीमेल स्टार्स में से एक हैं। उनकी हाईट 6 फीट है। इसके अलावा उन्होंने अपनी बॉडी को लेकर काफी ज्यादा मेहनत की है। जिस वजह से वो कंपनी के सबसे स्ट्रांग फीमेल स्टार्स में से एक हैं। फैंस भी उनसे काफी ज्यादा प्रभावित हैं, लेकिन आप को जानकर हैरानी होगी कि वो अपने स्कूल दिनों में रेसलिंग नहीं करती थींं।

वो अपने स्कूल के दिनों में बास्केटबॉल प्लेयर थीं, जहां पर वो अपने टैलेंट को निखार रही थी। वो इस खेल में काफी ज्यादा अच्छी थीं। इसी वजह से उन्हें कुछ समय के लिए Texas A&M–Kingsville Javelinas ज्वाइन करने का भी मौका मिला था। वो सोशल मीडिया पर अपने बास्केटबॉल प्लेयर के दिन की फोटो शेयर करती रहती हैं।

#3 राकेल रॉड्रिगेज के पिता भी WWE में काम कर चुके हैं

राकेल रॉड्रिगेज को WWE में डेब्यू किये हुए कम से कम 6 साल हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी रिंग स्किल्स और कैरेक्टर से फैंस को काफी ज्यादा प्रभावित किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो सेकंड जनरेशन स्टार हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था।

The Zaslow Show को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो कैसे WWE में आई थीं। इस दौरान उन्होंने बताया था कि उनके पिता भी WWE के लिए काम कर चुके हैं। उनके पिता रिक गोंजालेज भी WWE से जुड़े हुए थे। इस दौरान वो एक रेसलर के रूप में नजर आ रहे थे।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन को कर रही हैं डेट

राकेल रॉड्रिगेज अपनी प्राइवेट लाइफ को बहुत ज्यादा छुपा कर रखती हैं। इस वजह से उनकी प्राइवेट लाइफ के बारे में किसी को बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि उन्होंने कई बार ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ फोटो शेयर की है, जिसके बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे। इसके अलावा कई सोशल मीडिया पोस्ट के दौरान इस बात की पुष्टि कर दी थी। वहीं, Yahoo Sports को दिए इंटरव्यू में राकेल रॉड्रिगेज ने कहा था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उनकी रेसलिंग में काफी ज्यादा मदद की है।

#1 कई WWE दिग्गजों से हैं प्रभावित

राकेल रॉड्रिगेज एक बार NXT चैंपियन भी रह चुकी हैं.
राकेल रॉड्रिगेज एक बार NXT चैंपियन भी रह चुकी हैं.

राकेल रॉड्रिगेज ने कई बार बताया है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उनकी काफी ज्यादा मदद की है। लेकिन वो बचपन से ही कई दिग्गज WWE स्टार्स को देख रही थी और उनसे ही सीखने की कोशिश भी कर रही थी। वो द अंडरटेकर, एडी गुरेरे और केन जैसे स्टार्स को अपना आइडल मानती हैं। इसी वजह से वो लगातार अपने इन रिंग वर्क पर काम कर रही हैं।

राकेल रॉड्रिगेज अपने करियर में NXT विमेंस चैंपियनशिप जीत चुकी हैं। इसके अलावा फैंस को उम्मीद है कि वो WWE के मेन रोस्टर में भी धमाल मचा सकती हैं और फ्यूचर में विमेंस चैंपियन के रूप में दिखाई दे सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Fetching more content...