'प्लीज इसे डिलीट करदो"- फेमस Superstar ने WWE से की चौंकाने वाली मांग

डैना ब्रुक ने की है तलाक की मांग
डैना ब्रुक ने की है तलाक की मांग

WWE सुपरस्टार रेजी (Reggie) को उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी डैना ब्रुक (Dana Brooke) ने पंच मारा था और उन्होंने ब्रुक तथा WWE से विनती की है कि उन्हें पंच मारे जाने का वीडियो डिलीट कर दिया जाए। 24/7 चैंपियन ब्रुक ने Raw में घोषणा की थी कि वह अपनी शादी से बाहर निकलना चाहती हैं और इसके बाद से ही दोनों तलाक की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। इस ऑन-स्क्रीन कपल ने 18 अप्रैल को हुए रॉ (RAW) में शादी की थी।

ब्रुक को कमिटमेंट सेरेमनी के दौरान पिन किया गया था, लेकिन उन्होंने अपना टाइटल वापस हासिल कर लिया था। हालांकि, इसके बाद से ही उनका अपने नए पति के साथ रिश्ता अच्छा नहीं रहा है। इस हफ्ते RAW में रेजी ने एक बार फिर से डैना को पिन करने की कोशिश की थी, लेकिन इस दौरान ब्रुक ने खुद को बचाया और साफ कर दिया कि उन्हें तलाक चाहिए।

ब्रुक ने लोगों को अपडेट दिया था कि वह रेजी के साथ बिताए पिछले तीन महीनों को डिलीट करके काफी खुश होंगी। यह कपल कई महीनों तक दोस्ती के बंधन में रहा था, लेकिन पिछले महीने ही रेजी ने डैना को प्रपोज किया था और एक कमिटमेंट सेरेमनी का आयोजन किया था।

WWE सुपरस्टार डैना ब्रुक की रियल लाइफ में सगाई हो चुकी है

स्क्रीन पर रेजी के साथ शादी करने के अलावा ब्रुक ने पिछले साल ही कॉम्बैट फाइटर उलिसेस डियाज के साथ सगाई की थी। यह कपल कई सालों से रिलेशनशिप में है। WWE टीवी के सबसे रोचक ब्लूपर्स में से एक तब हुआ था जब RAW में डैना को रेजी के साथ डेट के समय अपनी इंगेजमेंट रिंग पहने हुए देखा गया था। डियाज ने कहा है कि यदि उन्हें मौका मिलता है तो वह अपनी मंगेतर के साथ RAW में काम करना पसंद करेंगे

उन्होंने कहा था, WWE में होना एक सपने के सच होने जैसा होगा। बचपन में हर कोई इसे देखकर बड़ा होता है। मैं इसमें हाथ आजमाना पसंद करूंगा।

फिलहाल यह साफ नहीं है कि क्या कंपनी के साथ डियाज और ब्रुक के साथ काम करने को लेकर कोई प्लान है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now