Create

"मुझे Goldberg से मिली थी अहम सलाह" - WWE के फेमस Superstar ने अपनी सफलता का श्रेय दिग्गज रेसलर को दिया

मैडकैप मॉस को गोल्डबर्ग ने दी थी अहम सलाह
मैडकैप मॉस को गोल्डबर्ग ने दी थी अहम सलाह

WWE में पिछले कुछ समय में मैडकैप मॉस (Madcap Moss) एक बड़े बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आए हैं और हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ फ्यूड ने उन्हें काफी फेम दिलाया। अब मॉस ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में उन्हें अपने बचपन के हीरो गोल्डबर्ग (Goldberg) से एक अहम सलाह मिली थी।

Elimination Chamber 2022 में मॉस को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार मिली थी। वहीं गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज किया, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहे।

The Power Trip After Party को दिए इंटरव्यू में मॉस ने बताया कि उस प्रीमियम लाइव इवेंट के वीकेंड पर उन्हें गोल्डबर्ग के साथ घूमने का मौका मिला था, जो उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा रहा। उन्होंने ये भी बताया कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन द्वारा मिली सलाह को वो अपने रेसलिंग गेम में शामिल करने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने कहा,

"मुझे वो बहुत अच्छे लगते हैं और Elimination Chamber में हम दोनों ने परफॉर्म किया। मेरा मैच ड्रू मैकइंटायर और उनका रोमन रेंस से हुआ था और उस इवेंट के दौरान मेरी पहली बार उनसे मुलाकात हुई और उनसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा। हमने वीकेंड पर काफी सारी बातें कीं। उन्होंने रेसलिंग के प्रति अपना ज्ञान मेरे साथ साझा किया और उनकी सलाह को मैं अपनी रेसलिंग में शामिल करने की कोशिश करता हूं।"

WWE Hell in a Cell में हैप्पी कॉर्बिन पर बड़ी जीत के बाद मैडकैप मॉस का शानदार मोमेंटम जारी

मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन एक समय पर अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन WWE Hell in a Cell में उनका नो होल्ड्स बार्ड मैच हुआ, जिसमें मॉस ने बड़ी जीत दर्ज की थी। मैच के बाद भी उन्होंने स्टील चेयर से कॉर्बिन पर खतरनाक तरीके से अटैक करना जारी रखा था।

अब ये फ्यूड समाप्त हो चुकी है जिसमें मॉस विजयी रहे और इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि अभी तक खुद को मिले पुश का मॉस ने काफी फायदा उठाया है। ऐसा प्रतीत होने लगा है जैसे भविष्य में उनका कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में शामिल होना तय है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
1 comment