Create

"Goldberg जैसा टैटू बनवाकर मैं पछता रहा हूं"- WWE के मौजूदा चैंपियन का बड़ा बयान

गोल्डबर्ग के बहुत बड़े फैन रहे हैं ब्रॉन ब्रेकर
गोल्डबर्ग के बहुत बड़े फैन रहे हैं ब्रॉन ब्रेकर

WWE NXT के ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) ने स्वीकार किया है कि वह अपने बाएं हाथ में गोल्डबर्ग (Goldberg) जैसा टैटू बनवाकर पछता रहे हैं। NXT चैंपियन ने हाल ही में एक पोडकास्ट पर बात करते हुए पूर्व WCW चैंपियन से प्रेरित होने का खुलासा किया है। ब्रेकर ने खुलासा किया है कि वह गोल्डबर्ग के बहुत बड़े फैन थे और उन्होंने 18 साल की उम्र में ही टैटू बनवाने का फैसला कर लिया था।

भले ही ब्रेकर और गोल्डबर्ग के टैटू का डिजाइन अलग है, लेकिन उनका कहना है कि वह इसे पसंद नहीं करते हैं और सोचते कि काश उन्होंने इसे बनवाया ही नहीं होता।

ब्रेकर ने कहा, बड़ा होते हुए मुझे गोल्डबर्ग पसंद थे। वह मेरे सबसे पसंदीदा रेसलर्स में से एक हैं। मैं सोचता हूं कि काश मैंने टैटू नहीं बनवाया होता। मैंने जब इसे बनवाया था तब 18 साल का था। आप इसे मेरी गलती कह सकते हैं, लेकिन अब यही है जो है। मेरा टैटू बिलकुल उनकी तरह नहीं है, लेकिन यह लगभग वैसा ही है। मैं इसे पसंद नहीं करता।

youtube-cover

WWE NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर फिलहाल टैटू को कवर करने को नहीं दे रहे हैं प्राथमिकता

ब्रॉन NXT ब्रेकआउट के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं और WWE में उनका करियर बेहतरीन दिख रहा है। 24 साल के सुपरस्टार ने फिलहाल अपने टैटू पर अधिक ध्यान नहीं देने का फैसला लिया है। दो बार के NXT चैंपियन ने खुलासा किया है कि भविष्य में वह इसके बारे में कोई उपाय जरूर करेंगे

उन्होंने कहा, हो सकता है कि मैं इसे कवर करने के लिए भविष्य में अधिक टैटू बनवाऊं। फिलहाल यह मेरी प्राथमिकता नहीं है और मैं इसको लेकर चिंतित नहीं हूं। मैं इसको लेकर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं लगा रहा हूं और भविष्य में मैं इसके बारे में सोचूंगा। यह निश्चित है कि इसको लेकर कुछ करूंगा। देखते हैं क्या होता है।

WWE में ब्रॉन ब्रेकर ने WWE में काफी जल्दी सफलता हासिल की है क्योंकि उन्हें रास्ता दिखाने वाले लोग काफी अच्छे रहे हैं। इस समय वो NXT चैंपियन हैं और काफी बढ़िया स्टोरीलाइन में शामिल हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
2 comments