Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रे मिस्टीरियो ने बताया कि क्यों उन्होंने मास्क पहनना छोड़ दिया था

  • जल्द हो सकती है रे मिस्टीरियो की वापसी
न्यूज़
Modified 29 Sep 2018, 19:00 IST

Enter c

रे मिस्टीरियो ने The Apter Chat with Bill Apter and Josh Shernoff में दस्तक देकर काफी सारे मुद्दों पर बाते की साथ ही उन्होंने बताया कि WCW में क्यों वो तैयार हुए थे अपना मास्क उतरने के लिए।

एटीट्यूड एरा के फेमस रैसलरों में से एक मिस्टीरियो इस साल 2 बार WWE में नजर आ चुके हैं। पहले वो जनवरी में हुए रॉयल रम्बल मैच में शामिल हुए थे और उसके बाद अप्रैल महीने में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल मैच में शिरकत की थी। 2015 में WWE से अलग होने के बाद रे मिस्टीरियो की लोकप्रियता में काफी ज्यादा इजाफा हुआ। वो AAA और लूचा अंडरग्राउंड में लगातार रैसलिंग करते हुए नजर आए। वहीं अब मिस्टीरियो ने WWE के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

WCW के दौरान रे मिस्टीरियो ने अचानक से मास्क पहनना छोड़ दिया था जिसका उनको दुख भी है। रे मिस्टीरियो ने बताया कि एरिक बिशौफ ने उनसे कहा था कि 1997 की हैलोवीन हावोक वो मास्क हारेंगे।

मैं अपने मास्क के लिए पागल हूं ये मेरे लिए सबकुछ है।मेरी लैगेसी, विरासत है। ये वो चीज है जो मेरे अंकल के लिए गर्व और इज्जत महसूस होती है। इसी के कराण मैं एक लूचाडोर बनता हूं। मैं अपने अंकल को देखते हुए बड़ा हुआ हूं। उन्होंने भी अपने करियर में मास्क को गंवाया था। वो काफी दुख में थे उनके आंसू भी निकले थे। वहीं मेरे लिए भी एक बार ऐसा ही कुछ हुआ था। मुझे कहा गया था कि मैं पीपीवी में अपना मास्क केविन नैश और स्कॉट के खिलाफ हार जाउंगा। मैंने काफी लड़ाई कि इसके लिए क्योंकि इसमें कोई तुक नहीं बन रहा था। मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हुआ था इसलिए मुझे ये करना पड़ा।

इस साल जनवरी में रॉयल रंबल पीपीवी में रे मिस्टीरियो ने चौंकने वाली वापसी करते हुए मैंस के रंबल मैच में एंट्री की थी। जिसके बाद अप्रैल में ग्रेटेस्ट रॉयल रबंल में भी 50 सुपरस्टार्स के मैच में मिस्टीरियो ने पार्ट लिया था खैर, WWE यूनिवर्स को मिस्टीरियो का इंतजार है, देखना होगा कि मिस्टीरियो वापसी के बाद किस सुपरस्टार को 619 का शिकार बनाते हैं।



Published 29 Sep 2018, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit