Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown के 1000वें एपिसोड के लिए रे मिस्टीरियो का मैच हुआ तय 

न्यूज़
2.02K   //    Timeless

Enter caption


ये तय हो गया था कि रे मिस्टीरियो ब्लू ब्रांड के ऐतिहासिक 1000वें एपिसोड में दस्तक देंगे। 16 अक्टूबर (भारत में 17 अक्टूबर) को स्मैकडाउन का ये एपिसोड देखा जाएगा। पहले बताया जा रहा था कि रे मिस्टीरियो सिर्फ इस एपिसोड के लिए आएंगे लेकिन अब वो 18 महीनों का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुके हैं और फुल टाइम WWE का हिस्सा होंगे।

मिस्टीरियो के लिए स्टोरीलाइन भी तैयार कर दी गई है। मिस्टीरियो का आते ही मैच चैंपियन के खिलाफ होने वाला है। वहीं क्राउन ज्वेल के लिए मिस्टीरियो क्वालीफाई मैच लड़ने वाले हैं। मास्टर ऑफ 619 को इस साल WWE में रॉयल रंबल और ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में देखा गया था। अब लगभग 10 महीनों बाद मिस्टीरियो फुल टाइम काम करते हुए नजर आएंगे। मिस्टीरियो का शेड्यूल भी सामने आ गया है।

हैडफॉर्ड में 20 अक्टूबर को लड़ेंगे। बॉस्टन में 21 अक्ट, व्हाइट प्लैंस में 22 अक्टूबर, कार्डिफ में 3 नवंबर, स्कॉटलैंड में 4 नवंबर और बर्मिंघम में 5 नवंबर को उनका मुकाबला होगा।


इतना ही नहीं रे मिस्टीरियो को आते ही क्राउन ज्वेल में होने वाले वर्ल्ड कप क्वालीफाई के लिए मैच मिल जाएगा। दरअसल, स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में रे मिस्टीरियो का सामना यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ होगा जहां से मिस्टीरियो सऊदी का टिकट हासिल कर सकते हैं। कयास लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में मिस्टीरियो और नाकामुरा चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।


मास्टर ऑफ 619 को जैसे ही यूएस चैंपियन के खिलाफ मैच दिया उसके बाद नाकामुरा ने अपनी प्रतिक्रिया इस मैच पर दी। नाकामुका ने लिखा है "यहीं मैं चाहता था"। आपको बता दे कि काफी समय से नाकामुरा टीवी पर रैसलिंग नहीं कर रहे हैं क्योंकि उनके मुताबिक WWE में अभी उनसे लड़ने वाला कोई रैसलर नहीं है। अब मिस्टीरियो और नाकामुका की कहानी जबरदस्त होने वाली है।


16 सितंबर को रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। हालांकि पहले ये कॉन्ट्रैक्ट 2 साल का था लेकिन मिस्टीरियो इसे 18 महीनों का करना चाहते थे। कई बातों के बाद मिस्टीरियो को उनके मुताबिक की डील मिल गई और अब वो 1000वें एपिसोड से WWE में फुल टाइम वापसी कर रहे हैं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...