Create

WWE Raw में हुए खतरनाक अटैक के बाद पूर्व चैंपियन ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर चोट के निशान दिखाए

पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन हैं रिया रिप्ली
पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन हैं रिया रिप्ली
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के ऊपर निकी A.S.H ने खतरनाक हमला किया था। दोनों के बीच एक मैच शेड्यूल था, लेकिन निकी ने इससे पहले ही रिप्ली पर हमला कर दिया। यह हमला काफी खतरनाक था और रिप्ली को चोट भी लगी थी। Raw के बाद रिप्ली ने निकी के लिए एक चेतावनी जारी की है और उनसे कहा है कि उन्हें तोड़ पाना आसान नहीं है

रिप्ली ने अपनी फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, जिस इंसान को दर्द पसंद हो उसे तोड़ पाना कठिन है। दोबारा कोशिश करो।

इस बवाल से पहले WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन क्वीन जेलिना वेगा और कार्मेला ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी और उन्होंने निका तथा रिप्ली की जोड़ी तोड़ने का श्रेय लिया था। इससे रिप्ली का ध्यान भटक गया था और निकी को उनके ऊपर हमला करने का मौका मिल गया था। निकी ने रिप्ली को जमकर पीटा और फिर उन्हें स्टील स्टेप्स के ऊपर भी धकेल दिया था।

WWE Raw में निकी A.S.H. ने दिया था रिया रिप्ली को धोखा

It’s hard to break someone that enjoys pain. Try again. 👹#WWERAW https://t.co/OVinCnyIS1

पिछले हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में पूर्व Raw विमेंस चैंपियन ने हील टर्न लिया था। इससे ठीक पहले दोनों महिला रेसलर्स ने रिंग के अंदर थोड़ा समय साथ ही बिताया था। निकी और रिप्ली ने 2021 में पहली बार साथ में टैग टीम बनाई था। इसके बाद इन्होंने नटालिया और टमीना की दिग्गज जोड़ी को हराते हुए WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

63 दिनों तक चैंपियन बने रहने के बाद A.S.H. और पूर्व NXT विमेंस चैंपियन को अपना खिताब वर्तमान चैंपियन जेलिना और कार्मेला के खिलाफ गंवा देना पड़ा था। दो पूर्व Raw विमेंस चैंपियन के बीच अब एक सिंगल्स मुकाबला काफी जल्दी ही हो सकता है। रिप्ली ने जो ट्वीट किया है उसे देखकर लगता है कि इस मैच के लिए उतना बेहद खतरनाक रूप देखने को मिलेगा।

हालांकि निकी A.S.H भी कह चुकी हैं कि उन्हें किसी की जरूरत नहीं है। अब देखना होगा कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला कब देखने को मिलता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...