'मुझे एक्नॉलेज करो' - Roman Reigns पर निशाना साधते हुए किस WWE Superstar ने की हैरान करने वाली मांग?

roman reigns rhea ripley
रोमन रेंस को पूर्व चैंपियन ने फैन फॉलोइंग के मामले में पीछे छोड़ा

Roman Reigns: रिया रिप्ली (Rhea Ripley) इस समय WWE की सबसे लोकप्रिय फीमेल सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनकी ट्विटर, इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है और अब उन्होंने ये कहते हुए रोमन रेंस (Roman Reigns) पर तंज़ कसा है कि उनके टिकटॉक फॉलोअर्स की संख्या ट्राइबल चीफ से ज्यादा है।

रिप्ली इस समय द जजमेंट डे की मेंबर का हिस्सा रहते और एक हील रेसलर के तौर पर बहुत अच्छा काम कर रही हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए ये भी कहा है कि रोमन रेंस उन्हें एक्नॉलेज करें।

रिया रिप्ली ने अपने टिक टॉक फॉलोअर्स की तुलना रोमन रेंस से की
रिया रिप्ली ने अपने टिक टॉक फॉलोअर्स की तुलना रोमन रेंस से की

ये पहला मौका नहीं है जब WWE सुपरस्टार Rhea Ripley ने Roman Reigns पर तंज़ कसा है

कुछ समय पहले WWE Raw के एक एपिसोड में रिया रिप्ली का द ब्लडलाइन मेंबर सोलो सिकोआ से फेस-ऑफ हुआ था। उस सैगमेंट के बाद उन्होंने ट्विटर पर संदेश शेयर करते हुए लिखा: "मुझे एक्नॉलेज करो।"

आपको बता दें कि रिया रिप्ली और Roman Reigns को भी WrestleMania 39 के लिए मैच मिल चुका है। एक तरफ ट्राइबल चीफ को कोडी रोड्स के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा, वहीं रिप्ली मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को चैलेंज कर रही होंगी।

ये दूसरा मौका होगा जब मेनिया में रिप्ली और शार्लेट आमने-सामने आ रही होंगी। उनकी पहली भिड़ंत 2020 में हुई थी, जहां रिप्ली को हराकर द क्वीन नई NXT विमेंस चैंपियन बनी थीं। इस बात की संभावनाएं अधिक हैं कि Roman Reigns vs कोडी रोड्स मैच WrestleMania 39 के दूसरे दिन को हेडलाइन करेगा।

वहीं शार्लेट चाहती हैं कि वो पहले दिन के मेन इवेंट का हिस्सा बनें। उन्होंने Les anti-pods de la lutte को दिए एक हालिया इंटरव्यू में कहा था:

"रिया और मेरा मैच इवेंट को हेडलाइन करने की काबिलियत रखता है। ये एक बहुत दिलचस्प कहानी है और मैं उनके साथ WrestleMania को मेन इवेंट करना चाहती हूं क्योंकि मैं जानती हूं कि ये मैच धमाकेदार रहने वाला है।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now