Create
Notifications

WWE Superstar ने एक्ट्रेस द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों पर दिया करारा जवाब, बेइज्जती करते हुए निकाला अपना गुस्सा

वर्तमान समय में शानदार काम कर रही हैं रिया रिप्ली
वर्तमान समय में शानदार काम कर रही हैं रिया रिप्ली
Neeraj

WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली (Rhea Ripley) पर आरोप लगे थे कि उन्होंने अपने वर्तमान लुक को किसी दूसरे से कॉपी किया है। अब रिप्ली ने ऐसे आरोप लगाने वाली महिला पर निशाना साधा है और उन्हें करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस और म्यूजीशियन ग्रेस रिजो (Grace Rizzo) ने हाल ही में आरोप लगाया था कि रिप्ली ने उन्हें देखकर ही अपना लुक तैयार किया है। दोनों ही लोगों के चेहरे पर लगभग एक जैसा ही टैटू बना हुआ है।

पूर्व Raw विमेंस चैंपियन ने चार प्वाइंट में अपना स्टेटमेंट देते हुए रिजो की बात का करारा जवाब दिया है। रिप्ली ने लिखा,

"यह मेरे समय के लायक नहीं है, लेकिन मैं बोर हो रही हूँ। मैं लंबे समय से लोगो और रैंडम चीजें अपनी आंख के नीचे बनवा रही हूँ। यह मेरा ग्रुप लोगो है और यह लिब्रा में है। यह स्केल है जिसपर तुम्हारा हक नहीं है। मुझे यह तक नहीं पता है कि तुम कौन हो तो अपने काम से मतलब रखो और अपने मुंह से मेरा नाम बाहर रखो।"
1. This really isn’t worth my time, but I’m bored.2. I’ve drawn logos/ random things under my eye for a long time.3. It’s my group logo, plus in a Libra. It’s scales, you don’t own them.4. I don’t even know who tf you, so get over yourself and keep my name out your mouth. ⚖️ twitter.com/thuggythemuffi…

रिया रिप्ली ने सोशल मीडिया पर अपना जबरदस्त अंदाज दिखाया है और तमाम फैंस ने उनका समर्थन भी किया है। यह कहना उचित होगा कि ग्रेस रिजो ने रिप्ली का ध्यान पाने के लिए ऐसा किया था और अब जब रिप्ली ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है तो उन्हें और भी ज्यादा लोकप्रियता मिल जाएगी।

WWE में Judgment Day में शामिल होने के बाद से खतरनाक दिख रही हैं रिप्ली

जजमेंट डे की स्टोरीलाइन को जिस तरह से दिखाया जा रहा है, वह फिलहाल WWE की बेस्ट स्टोरीलाइन है। इस फैक्शन में ऐज द्वारा लाए जाने के बाद से ही रिप्ली ने अपना बेस्ट दिया है। हालांकि, फिन बैलर, रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट ने ऐज पर हमला करते हुए फैक्शन में जबरदस्त तरीके से लीडरशिप में बदलाव किया है। अब ऐज पर हमला करके उन्हें ही फैक्शन से बाहर कर देना एक जबरदस्त बदलाव है। यह देखना दिलचस्प होगा कि रिप्ली के लिए आगे क्या होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...