Create
Notifications

WWE Raw में हफ्तों बाद फेमस Superstar का हुआ धमाकेदार रिटर्न, दिग्गज के सेलिब्रेशन को किया बर्बाद

WWE Raw में रिया रिप्ली की वापसी हुई
WWE Raw में रिया रिप्ली की वापसी हुई
reaction-emoji
Ujjaval

Rhea Ripley: WWE Raw में एक बड़ा रिटर्न देखने को मिला। दरअसल, रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने कई हफ्तों बाद वापसी की और आकर सभी को अपने प्रदर्शन से चौंकाया। उन्होंने रॉ (Raw) में आते ही अपने साथियों की मदद की और मिस्टीरियोस (Mysterios) के साथ दुश्मनी में अपनी जगह बनाई।

WWE Raw में रिया रिप्ली का हुआ धमाकेदार रिटर्न

रिया रिप्ली ने Money in the Bank 2022 के कुछ हफ्तों पहले एक बड़ा मैच जीता था। इसी कारण उन्हें बियांका ब्लेयर के खिलाफ बड़े इवेंट में Raw विमेंस टाइटल मैच मिलने वाला था। हालांकि, यह मैच नहीं हो पाया क्योंकि रिप्ली चोटिल हो गई थीं। इसी कारण फैंस थोड़े निराश थे।

उनकी गैरमौजूदगी में डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर ने रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के खिलाफ दुश्मनी शुरू की। काफी हफ्तों से उनकी स्टोरीलाइन चल रही थी। Raw में रे मिस्टीरियो के WWE में 20 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन देखने को मिला और दिग्गज ने यहां प्रोमो कट किया। उन्होंने अपने करियर और फैंस के बारे में बात की।

जजमेंट डे ने एंट्री की और उनका मिस्टीरियोस के खिलाफ टैग टीम मैच हुआ। इस मैच में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक ने जीत दर्ज की। बैकस्टेज रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक ने अपने परिवार के साथ सेलिब्रेशन किया। इसी बीच रिया रिप्ली ने एंट्री करते हुए उनके जश्न को खराब किया। उन्होंने मिस्टीरियो की बेटी पर हमला किया।

बाद में वो डॉमिनिक को कमरे के बाहर लेकर गईं और फिर उनपर हमला किया। रे मिस्टीरियो भी यह देखकर बाहर आए और यहां जजमेंट डे के दूसरे मेंबर्स ने उनपर हमला किया। वो मिस्टीरियो को घिसकर ले गए और फिर टेबल पर पटक दिया। उनका अटैक सिर्फ यही पर नहीं रुका।

बाद में एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला जहां रे मिस्टीरियो को चेक किया जा रहा था। इसी बीच डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर वहां आए। WWE ऑफिशियल्स और डॉमिनक ने उन्हें भगाने की कोशिश की। इतनी देर में रिया रिप्ली ने आकर मिस्टीरियो पर किक लगाई। वो ऐसा करके चली गईं। उन्होंने आते ही अपने हील कैरेक्टर द्वारा फैंस को प्रभावित किया और दिग्गज के सेलिब्रेशन को पूरी तरह से बर्बाद किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...