Create
Notifications

WWE में वापसी और दिग्गज पर जबरदस्त हमले के बाद फेमस Superstar की आई प्रतिक्रिया, पूर्व वर्ल्ड चैंपियन का बनाया मजाक

रॉ में रे मिस्टेरियो पर हमला करने के बाद रिया रिप्ली ने उनका ट्विटर पर मजाक उड़ाया है.
रॉ में रे मिस्टेरियो पर हमला करने के बाद रिया रिप्ली ने उनका ट्विटर पर मजाक उड़ाया है.
Ashutosh Singh

Rhea Ripley: WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) पर द जजमेंट डे (The Judgment Day) के साथ मिलकर बुरी तरह से हमला किया था। इस दौरान रे मिस्टीरियो WWE में अपने 20 साल पूरे होने का जश्न मना रहे थे। रे मिस्टीरियो पर किए गए इस हमले को लेकर रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

WrestleMania Backlash के बाद रिया रिप्ली द जजमेंट डे ग्रुप में जुड़ गई थीं। ऐज पहले द जजमेंट डे के लीडर थे, लेकिन बाद में फिन बैलर इस ग्रुप के लीडर बन गए है। इस फैक्शन से जुड़ने के बाद वो लगातार एक हील के रूप में नजर आ रही हैं। वो रे मिस्टीरियो और उनके बेटे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बनी हुई हैं।

रिया रिप्ली ने पूर्व WWE चैंपियन पर साधा निशाना

Raw में द जजमेंट डे को हराने के बाद जब रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक बैकस्टेज थे, तब रिया रिप्ली ने उनपर और आलिया पर हमला कर दिया था। इस हमले के बाद जब रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मेडिकल स्टाफ के पास थे, तब भी रिया रिप्ली ने उनपर अटैक किया था। रिया रिप्ली ने इसके बाद रे का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट किया,

"बूयाका बूयाका आई एम योर पापी!"

इस ट्वीट में उन्होंने रे मिस्टीरियो की पुरानी फोटो भी शेयर की है।

बता दें कि द जजमेंट डे पिछले काफी समय से रे मिस्टीरियो और उनके परिवार पर हमला कर रहे हैं, जिसके बाद अब द जजमेंट डे का रे मिस्टीरियो-डॉमिनिक के खिलाफ SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट में मैच होगा। असल में यह एक नो DQ मैच रहने वाला है।

ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE इस मुकाबले को किस तरह से बुक करता है। फिलहाल फैंस को उम्मीद है कि उन्हें एक रोमांचक मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में WWE कई तरीकों से फैंस को शॉक कर सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...