WWE दिग्गज Roman Reigns के भाई को विमेंस Superstar से मैच की मिली चुनौती, देखने को मिलेगा ड्रीम मुकाबला? 

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और सोलो सिकोआ
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और सोलो सिकोआ

Roman Reigns: WWE SmackDown विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की। बता दें, रिया रिप्ली और सोलो सिकोआ का कुछ मौकों पर रिंग में आमना-सामना हो चुका है। इसके बाद से ही कई फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इंटरजेंडर मैच होते हुए देखना चाहते हैं।

WWE on Fox ने हाल ही में एक तस्वीर ट्वीट करते हुए फैंस को 4 में से एक ऑप्शन चुनने को कहा जो कि वो WWE में होते हुए देखना चाहते हैं। इनमें से एक ऑप्शन में रिया रिप्ली vs सोलो सिकोआ मैच कराने की बात कही गई थी। जल्द ही, रिया रिप्ली ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देकर हैंड जेस्चर इमोजी पोस्ट करते हुए सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की। बता दें, रोमन रेंस और बाकी दूसरे द ब्लडलाइन मेंबर्स अक्सर ही इस हैंड जेस्चर का इस्तेमाल करते हुए दिखाई देते हैं।

कर्ट एंगल ने हाल ही में रोमन रेंस को लेकर WWE को दी वार्निंग

कर्ट एंगल ने हाल ही में The Kurt Angle Show पर बात करते हुए कहा कि रोमन रेंस का लगभग हर एक सुपरस्टार को हराना चिंता का विषय है। उन्होंने कहा-

"याद रखिए, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि WWE को क्या करना चाहिए। मैं बस कह रहा हूं कि आप दूसरे रेसलर्स बनाना चाहते हैं। दूसरे रेसलर्स को चैंपियन बनाना गलत बात नहीं है। आपको कंपनी बिल्ड करनी है, आप केवल एक शख्स पर आश्रित नहीं रह सकते हैं। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि वो रोमन रेंस के साथ ऐसा कर रहे हैं लेकिन वो ऐसा करने की ओर कदम बढ़ा रहे हैं।"

कर्ट एंगल ने आगे कहा-

"मुझे लगता है कि वो काफी लंबे समय से टाइटल होल्ड कर रहे हैं। खासकर, मौजूदा हालात में, जहां हम रेसलर्स को केवल महीने में एक बार नहीं देखते हैं। आप रोमन रेंस को हर दिन टीवी पर एडवर्टाइज होते हुए देखते हैं। आप हफ्ते उन्हें एक या दो बार टीवी पर रेसलिंग करते हुए देखते हैं, प्रीमियम लाइव इवेंट्स को मिलाकर शायद तीन बार। उन्हें लंबे समय तक चैंपियन बनाए रखना 1970 के दशक में किसी रेसलर को चैंपियन के रूप में बुक करने जैसा है। यह बेकार है। मेरी बातों को गलत तरीके से मत लें, मैं इसके खिलाफ नहीं हूं। आपको सावधान रहने की जरूरत है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now