Create

WWE WrestleMania 38 में बुरी तरह चोटिल होने वाले 34 साल के फेमस Superstar ने वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

WrestleMania में बुरी तरह चोटिल हो गए थे बूग्स
WrestleMania में बुरी तरह चोटिल हो गए थे बूग्स

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में बुरी तरह चोटिल हो जाने के बाद स्मैकडाउन (SmackDown) स्टार रिक बूग्स (Rick Boogs) ने अपनी रिकवरी के बारे में फैंस के साथ एक अच्छी खबर साझा की है ।

बूग्स ने अपने पार्टनर शिंस्के नाकामुरा के साथ द उसोज के खिलाफ WrestleMania में टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ रहे थे। बूग्स ने दोनों उसोज भाइयों को उठाने की कोशिश, लेकिन इस दौरान वो चोटिल हो गए थे।

चोट के कारण बूग्स को मैच बीच में ही छोड़ना पड़ा जिसके कारण शिंस्के नाकामुरा अकेले पड़ गए और द उसोज ने उन्हें हराकर टैग टीम चैंपियनशिप को बरकरार रखा । बाद में बताया गया कि बूग्स 6 से 12 महीने के लिए रिंग से दूर रहेंगे। शनिवार की सुबह रिक बूग्स ने YouTube के माध्यम से अपनी चोट की रिकवरी के बारे में जानकारी दी ।

"हैलो दोस्तों ! कुछ समय से मैं अपनी चोट के बारे में कुछ बताने का सोच रहा था । मैं अभी जिम में कुछ भी शक्तिशाली या अविश्वासनीय ट्रेनिंग नहीं कर रहा हूँ। केवल कुछ मशीनों की मदद से ट्रेनिंग पर हूँ । धीरे-धीरे चोट में बहुत सुधार आया है। फिलहाल के लिए इस हफ्ते का गोल 85 डिग्री घुटनों को मोड़ना था लेकिन मैं 112 डिग्री मोड़ने में कामयाब हुआ हूँ । रिकवरी में लगने वाले समय से लगभग 1 महीने आगे हूँ । यह बहुत ही अच्छा है। "
youtube-cover

रिक बूग्स ने किया WWE फैंस से वादा - ' करेंगे बहुत ही दमदार वापसी '

चोट के बाद फैंस और कई रेसलर्स ने रिक बूग्स को उनके जल्दी स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दी । रिक बूग्स ने सोशल मीडिया प्लेटफ\र्म इंस्टाग्राम के जरिए सभी का शुक्रिया अदा किया और कहा

" लाखों करोड़ों देख रहे लोगों के सामने साल के सबसे बड़े इवेंट की शुरुआत करना कभी ना भूलने वाला पल था । चोट लगना सभी खेल-मनोरंजक का हिस्सा है। मैं सभी के प्यार और मदद का शुक्रिया करता हूँ और वादा करता हूँ कि मैं बहुत बड़ी वापसी करूंगा। "

बूग्स का यह WrestleMania में पहला मैच था जहां वे चोटिल हो गए । अब देखना होगा कि बूग्स जब वापसी करेंगे तो वे फिर से अपने पार्टनर नाकामुरा के साथ टैग टीम में दिखेंगे या सिंगल्स एक्शन में ही दिखाई देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment