Create

"The Rock मेरे लिए प्रेरणा रहे हैं"- WWE दिग्गज से तुलना को लेकर फेमस Superstar ने दिया बड़ा बयान

रिकोशे की तुलना द रॉक से की जा सकती है
रिकोशे की तुलना द रॉक से की जा सकती है

Ricochet: WWE सुपरस्टार रिकोशे (Ricochet) अपने हाई-फ्लाइंग मूव्स के लिए जाने जाते हैं। अपने छोटे WWE करियर में उनकी तुलना कई बार द रॉक से हो चुकी है। इसी कड़ी में अब रिकोशे ने द रॉक (The Rock) से हो रही अपनी तुलना को लेकर बड़ा बयान दिया है।

हॉलीवुड में धमाल मचाने से पहले द रॉक ने प्रो-रेसलिंग की दुनिया में अपनी जगह बनाई थी। वो आज भी WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक माने जाते हैं। उन्होंने प्रो-रेसलिंग को पूरी तरह से बदलकर रखा दिया था। उनके प्रोमो और सैगमेंट्स को फैंस आज भी मिस करते हैं।

WWE सुपरस्टार रिकोशे ने द रॉक से तुलना को लेकर कही बड़ी बात

हाल ही में WWE सुपरस्टार रिकोशे ने Power 106 Los Angeles को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने अपने और द रॉक के बीच हो रही तुलना को लेकर भी बात की। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो भी चाहते हैं कि उन्हें द रॉक की तरह से WWE और उसके बाहर सफलता मिलें।

youtube-cover

द रॉक से तुलना को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,

"मैं निश्चित रूप से अपने भविष्य में और अधिक सफलता हासिल करना चाहता हूं। मैं बिल्कुल ऐसा चाहता हूं। हाल ही में मैं NXT में वापस गया था और मुझे अपनी स्किल्स दिखाने का मौका मिला था। मुझे लगता है कि अब मैं दुनिया को वो दिखा सकता हूं, जो मैं दिखाना चाहता हूं। मैं अपने इन-रिंग वर्क से लोगों को बताना चाहता हूं कि मैं क्या बोलना चाहता हूं। मैंने अभी भी अपनी क्षमताओं का पूरी तरह से इस्तेमाल नहीं किया है। ये सभी को पता है कि द रॉक मेरे लिए प्रेरणा रहे हैं।"

आपको जानकर हैरानी होगी कि द रॉक भी कई बार रिकोशे के इन-रिंग वर्क की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर रिकोशे को रेसलिंग वर्ल्ड का फ्यूचर तक बताया था।

@briantruitt @KingRicochet He’s the man! Love the stuff King is doing and will no doubt be the leader in ushering in a new era of our wrestling business. Future champ.

बता दें कि ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से फैंस को उम्मीद है कि रिकोशे एक बार फिर से खुद को साबित कर पाएंगे। ट्रिपल एच के आने के बाद से ही रिकोशे लगातार शोज़ में नजर आ रहे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE अब आने वाले समय में किस तरह से रिकोशे को बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment