Create
Notifications

WWE दिग्गज के खिलाफ मैच लड़कर सुपरस्टार हुआ था भावुक, आंखों से निकले थे आंसू

WWE सुपरस्टार्स रिकोशे, रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टीरियो
WWE सुपरस्टार्स रिकोशे, रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टीरियो
Subham Pal

WWE सुपरस्टार रिकोशे ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि साल 2016 में लूचा अंडरग्राउंड के एक शो के दौरान रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के खिलाफ मैच लड़ने के बाद वो भावुक होकर रोने लगे थे। बता दें, रिकोशे WWE जॉइन करने से पहले कई मौकों पर अपने आदर्श रे मिस्टीरियो के साथ मिलकर काम कर चुके हैं।

रिकोशे ने हाल ही में विद अथॉरिटी पोडकास्ट को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि रे मिस्टीरियो के खिलाफ मैच लड़ने के बाद वह अभिभूत हो गए थे। मैच के बाद पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रे मिस्टीरियो ने रिकोशे को रिंग में रहकर फैंस की ओर से मिल रहे तारीफों को स्वीकार करने को कहा। इसके बाद रिकोशे बैकस्टेज चले गए और उन्हें प्रेरित करने के लिए उन्होंने रे मिस्टीरियो को धन्यवाद दिया और जल्द ही रिकोशे भावुक होकर रोने लगे थे।

" मैं आखिरकार बैकस्टेज गया, मैने उनके लॉकर रूम को खोजने की कोशिश की। इसके बाद मैं वहां गया और मैने उन्हें मैच के लिए धन्यवाद दिया। मेरे लिए इस चीज का काफी महत्व है। आप मेरे लिए प्रेरणास्रोत रहे हैं, मैं आपको काफी समय से फॉलो करता आ रहा हूं, इसलिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं। मै उनसे बात करने की कोशिश कर रहा था और उन्हें काफी सारी चीजें कह रहा था। वह वहां बैठे हुए थे, चारो तरफ लोग खड़े थे और मै रो रहा था। मैं बोल भी नहीं सकता था।"
youtube-cover

बता दें, रिकोशे ने रे मिस्टीरियो के साथ मैच को अपने प्रो रेसलिंग करियर के सबसे बेहतरीन 3 मैचों में से एक बताया।

रिकोशे WWE के बाहर भी रे मिस्टीरियो के साथ काम कर चुके हैं

UP NEXT: #USChampion @reymysterio teams with @humberto_wwe & @KingRicochet to take on #TheOC @AJStylesOrg @LukeGallowsWWE & @KarlAndersonWWE! #RAW https://t.co/Qo3sFNIZQo

WWE में आने से पहले रिकोशे, रे मिस्टीरियो के खिलाफ कई मैच लड़ चुके हैं। WWE जॉइन करने से पहले रिकोशे, प्रिंस पूमा नाम से जाने जाते थे और वो रे मिस्टीरियो के साथ और खिलाफ लूचा अंडरग्राउंड, WrestleCon, ट्रिपलमेनिया में मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। वहीं, WWE में ये दोनों मल्टी-मैन और टैग टीम मैच में लड़ते दिखाई दिए हैं लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिल पाया है।

"I personally feel he is the next Rey Mysterio"We think @KingRicochet might enjoy this 👀@reymysterio names his heir to the throne 🙌#WWEonBT https://t.co/X0y1rrEIxj

रिकोशे ने साल 2018 में WWE जॉइन किया था और मेन रोस्टर में डेब्यू करने से पहले रिकोशे NXT का हिस्सा थे। बता दें, रिकोशे अपने WWE करियर के दौरान नॉर्थ अमेरिकन और यूएस चैंपियन रह चुके हैं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...