WWE WrestleMania में अपने ड्रीम मैच को लेकर पूर्व चैंपियन ने दिया बड़ा बयान, Hall of Famer के खिलाफ लड़ने की जताई इच्छा

Ujjaval
WWE दिग्गज के खिलाफ लड़ने की रिकोशे ने जताई इच्छा
WWE दिग्गज के खिलाफ लड़ने की रिकोशे ने जताई इच्छा

Rey Mysterio & Ricochet: WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। उन्होंने WWE और प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में अपने अनोखे अंदाज के कारण बड़ा नाम बनाया है। हाल ही में पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रिकोशे (Ricochet) ने रे मिस्टीरियो के खिलाफ रेसलमेनिया (WrestleMania) में लड़ने की इच्छा जताई है।

थोड़े समय पहले ही Wrestling Shadow Podcast ने ट्विटर पर रिकोशे को टैग करते हुए एक सवाल किया। दरअसल, उन्होंने Raw सुपरस्टार से WrestleMania के लिए ड्रीम विरोधी के बारे में पूछा था। इसी बीच रिकोशे ने WWE Hall of Famer रे मिस्टीरियो का नाम लिया। रिकोशे ने ट्वीट करते हुए लिखा,

"रे मिस्टीरियो"

आप नीचे मौजूदा WWE सुपरस्टार का खास ट्वीट देख सकते हैं:

रिकोशे ने कई बार दिग्गज रे मिस्टीरियो की जमकर तारीफ की है और बताया कि वो उन्हें बहुत पसंद करते हैं। दोनों WWE के बाहर इन-रिंग एक्शन में नज़र आ चुके हैं। फैंस अब उन्हें WWE में एक खास मैच लड़ते हुए देखना जरूर ही पसंद करेंगे।

WWE सुपरस्टार Ricochet ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

हाल ही में Out of Character पॉडकास्ट पर रिकोशे ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और इसके साथ अपने रन को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

"मुझे बहुत अच्छा महसूस हुआ। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के इतिहास से जुड़ा होना भी मेरे लिए बड़ी बात है। इस टाइटल के इतिहास में अपना नाम शामिल करना शानदार है। मैं यहां पर अन्य कुछ सुपरस्टार्स के मुकाबले काफी नया हूँ, जो एक दशक से ज्यादा समय से WWE में काम कर रहे हैं। इसी वजह से मुझे लगता है कि अभी आगे बढ़ने के लिए बहुत समय है और कई सारे मौके भी आने वाले हैं। मैंने अभी तक जो कुछ भी हासिल किया है, मैं उससे बहुत ज्यादा खुश हूँ।"

इस समय रिकोशे टैग टीम डिवीजन में काम कर रहे हैं। वो ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर Raw ब्रांड में बतौर टैग टीम नज़र आ रहे हैं। रिकोशे ने यूनाइटेड स्टेट्स और इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल जीता हुआ है। देखना होगा कि वो टैग टीम डिवीजन में भी सफल हो पाते हैं, या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now