Create

फेमस WWE Superstar पर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप, ट्वीट करते हुए साधा निशाना 

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन के साथी रिडल पर हाल ही में गंभीर आरोप लगाए गए थे
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन के साथी रिडल पर हाल ही में गंभीर आरोप लगाए गए थे

WWE सुपरस्टार रिडल (Riddle) पर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने हाल ही में काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। जून के अंत में रिडल नई गर्लफ्रेंड डेनिएला पेट्रो के साथ दिखाई दिए थे। बता दें, रिडल हाल ही में अपनी वाइफ लिसा से अलग हो गए थे और रिडल से अलग होने के बाद लिसा ने अपना नाम लिसा रेनी कर लिया था। रिडल अपनी वाइफ लेसी से अलग होने से पहले उनके साथ करीब 11 साल तक साथ रहे थे।

@chynalopez39 @kingpumpkin387 @ringsidenews_ @ArcherOfInfamy @SuperKingofBros No disrespect at all for your sister know that … but the amount of men & women especially sleeping w them raw just makes me sick 🤢 some as young as 18/19 yrs old and the relationship I can’t believe I was in I’m still like wtf 🤬 this man bent me so far he broke me 💔😭

वहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आ चुका है जिसमें रिडल पुल खेलते हुए दिखाई दिए थे और इस वीडियो में डेनिएला भी उनके साथ दिखाई दे रही थीं। हालांकि, डेनिएला ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा करते हुए चौंका दिया कि अब वो रिडल के साथ नहीं हैं। इस दौरान डेनिएला ने यह भी बताया कि वो शुरुआत में रिडल को ठीक तरह से जज नहीं कर पाई थीं।

डेनिएला ने हाल ही में WWE सुपरस्टार रिडल की पूर्व वाइफ लिसा पर निशाना साधा था

डेनिएला ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए वीडियो में WWE सुपरस्टार रिडल की पूर्व वाइफ लिसा पर निशाना साधा था। डेनिएला ने रिडल के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए लिखा था-

"मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि आप मेरे से पहले किसके साथ थे, आप मेरे साथ ज्यादा अच्छे लगते हैं।"

हालांकि, रिपोर्ट में यह बताया गया था कि रिडल और डेनिएला केवल दोस्त थे। ये दोनों WrestleMania 38 और 2022 हॉल ऑफ सेरेमनी के दौरान एक साथ थे। यह बात आने वाले समय में ही साफ हो पाएगी कि डेनिएला द्वारा रिडल पर लगाए आरोपों में कितनी सच्चाई है। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि रिडल उनपर लगाए आरोपों को लेकर डेनिएला को जवाब देते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment