Create

Roman Reigns के खिलाफ ऐतिहासिक चैंपियनशिप मैच से पहले WWE Superstar ने दिया दिल छू लेने वाला बयान

WWE SmackDown में होगा ऐतिहासिक मुकाबला
WWE SmackDown में होगा ऐतिहासिक मुकाबला

WWE सुपरस्टार रिडल (Riddle) इस हफ्ते स्मैकडाउन (Smackdown) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने वाले हैं। इस बड़े मुकाबले से पहले रिडल ने दिल छू लेने वाला बयान दिया है और कहा कि यह मैच वो अपने टैग टीम पार्टनर रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को डेडिकेट करने वाले हैं।

रोमन रेंस के खिलाफ मैच से पहले रिडल ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर करके बताया कि WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप कंपनी के इतिहास का सबसे बड़ा खिताब है और वो बहुत ही बेसब्री से इस मुकाम को हासिल करना चाहते हैं।

पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन ने स्वीकार किया कि वो रोमन रेंस के साथ चैंपियनशिप मैच में भिड़ने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं।

"ब्रो , रिडल और रोमन रेंस के बीच WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच में अब 24 घंटे से भी कम का समय बाकी है। WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप WWE का सबसे बेशकीमती इनाम है। उससे भी बड़ी बात यह है कि मुझे आखिरकार रेंस मिल ही गए जिन्होंने मेरे सबसे अच्छे दोस्त रैंडी ऑर्टन को चोटिल किया था। और मैं उनसे (रेंस) WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप छीन लूँगा। मै यह मैच WWE के सबसे महान सुपरस्टार्स में एक रैंडी ऑर्टन को डेडिकेट करता हूँ। रैंडी ! आई लव यू। "

WWE दिग्गज ने रिडल को ट्राइबल चीफ के साथ मैच से पहले दी शुभकामनाएं

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन के पिता हॉल ऑफ फेमर बॉब ऑर्टन रिडल के साथ खड़े नजर आए।Sportskeeda Wrestling के बिल एप्टर के साथ इंटरव्यू में बात करते हुए बॉब ऑर्टन ने मैच के लिए रिडल को शुभकामनाएं दी और उम्मीद जताई कि वो इस हफ्ते Smackdown में रोमन रेंस की बादशाहत को खत्म कर देंगे।

" वो बहुत ही अच्छे स्टूडेंट हैं और उन्होंने सब कुछ बहुत अच्छे से सीखा है। उनके मैच के लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूँ। "
youtube-cover

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर से WWE Championship जीतने के बाद रोमन रेंस पहली बार अपनी WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर रहे हैं। अब देखना होगा कि Smackdown में कौन इस मैच को जीतने में कामयाब रहता है। रिडल के लिए ऐतिहासिक मैच होगा, क्योंकि पहली बार वो रेंस से वन ऑन वन भिड़ने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment