WWE में Roman Reigns के ग्रुप के सबसे बड़े दुश्मन की दिग्गज ने की जमकर तारीफ, बताया फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन

मार्क हेनरी ने की वर्तमान सुपरस्टार की जमकर तारीफ
मार्क हेनरी ने की वर्तमान सुपरस्टार की जमकर तारीफ

WWE लैजेंड मार्क हेनरी (Mark Henry) ने वर्तमान WWE सुपरस्टार रिडल (Riddle) की जमकर तारीफ की है। हेनरी का कहना है कि पूर्व टैग टीम चैंपियन भविष्य में वर्ल्ड टाइटल जीत सकते हैं। WWE में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के बिना भी पिछले कुछ समय से रिडल लगातार धमाल मचा रहे हैं। ऑर्टन के साथ काम करते हुए रिडल ने शानदार काम किया था और फैंस के बीच अपनी अच्छी पकड़ बनाई थी। ऐसा लग रहा है कि अब रिडल सिंगल्स पुश के लिए तैयार हैं।

हाल ही में Busted Open के नए एपिसोड में बात करते हुए हेनरी ने रिडल के बारे में बात की है और उनका मानना है कि युवा सुपरस्टार के पास वर्ल्ड चैंपियन बनने की क्षमता है।

हेनरी ने कहा, वह चैंपियनशिप मैटेरियल है। हैवीवेट वर्ल्ड चैंपियनशिप मैटेरियल क्योंकि लोगों को उसकी फिक्र है और लोग उसे प्यार करते हैं। रेसलिंग बिजनेस में यह हासिल करना सबसे कठिन चीज होती है। अब रिडल ऐसे रेसलर बन चुके हैं जो हल्के नहीं दिखते हैं। रिडल अब हमेशा ऐसे काम करते हैं जो लोगों को पसंद आते हैं। एक बार मैं बच्चा था और मैंने बचपना किया था और फिर जब मैं बड़ा हुआ तो मैं बड़े लोगों जैसा व्यवहार करने लगा। हम हमेशा कहते हैं कि रेसलिंग बाइबिल है। यह अच्छा और बुरा दोनों है।

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते शानदार रहा था रिडल का काम

पिछले हफ्ते रिडल ने शिंस्के नाकामुरा के साथ टीम बनाई थी और द उसोज के खिलाफ उनके पास यूनिफाइड टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का मौका था। रैंडी ऑर्टन के चोटिल होकर रिंग से दूर होने के कारण रिडल को नाकामुरा के साथ टीम बनानी पड़ी थी। इस समय वो अकेले ही रोमन रेंस के ग्रुप के खिलाफ लड़ रहे हैं।

मैच के दौरान नाकामुरा के चोटिल हो जाने के कारण रिडल को अकेले ही द उसोज का सामना करना पड़ा था। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने साहस का परिचय देते हुए दोनों का डटकर सामना किया, लेकिन सैमी जेन के दखल के कारण उन्हें मैच गंवाना पड़ा था। रिडल अकेले ही काफी प्रभावी दिख रहे हैं तो इस बात की उम्मीद है कि वह सिंगल्स में भी मौका हासिल कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।