Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द रॉक की WWE में वापसी की तारीख का हुआ एलान 

न्यूज़
07 Oct 2018, 11:28 IST

Enter captio

WWE के बाद हॉलीवुड में राज करने वाले द रॉक अब फिर से कंपनी में वापसी करने वाले हैं। द रॉक को फैंस अब स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में देख सकते हैं। 16 अक्टूबर (भारत में 17 अक्टूबर) को स्मैकडाउन का शो आएगा। खौरतलब है कि इससे पहले WWE ने एलान किया था कि बतिस्ता भी वापसी करने वाले हैं।

WWE से जा केने बाद पूर्व चैंपियन द रॉक ने हॉलीवुड में करियर बनाया। द रॉक को जैसे ही टाइम मिलता है वो WWE में पार्ट टाइमर के रुप में नजर आते रहे है। रैसलमेनिया 29 में द रॉक और सीना का मैच हुआ जिसमें द रॉक हार गए थे जबकि रैसलमेनिया 28 में द रॉक ने सीना को हराया था। रैसलमेनिया 29 के बाद रॉक ने कभी कभी WWE में दस्तक दी जबकि रैसलमेनिया 32 में सीना और रॉक ने मिलकर वायट फैमिली को मारा था ।

लगभग 11 दिनों बाद स्मैकडाउन अपना 1000वां एपिसोड पूरा करेगा। इस शो में एवोल्यूशन का रीयूनियन होने वाला है क्योंकि बतिस्ता की वापसी और ट्रिपल एच के साथ साथ रैंडी ऑर्टन, रिक फ्लेयर होंगे। वहीं स्मैकडाउन के पूर्व हीरो रॉक भी वापसी करने वाले हैं तो यकीनन 1000वें एपिसोड में कुछ नहीं कुछ बड़ा होने वाला है। WWE ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एलान किया कि ब्लू ब्रांड के ऐतिहासिक एपिसोड में द रॉक अपनी दस्तक देने वाले हैं।


स्मैकडाउन का पहला एपिसोड 29 अप्रैल 1999 में हुआ था,जिसके बाद ब्लू ब्रांड ने अपने कामयाबी के रथ को आगे बढ़ाया। स्मैकडाउन शो के करीब 19 सालों के इतिहास में यहां ढेरों रैसलरों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इन रैसलरों ने शो में मैच लड़कर इसमें चार चांद लगाए। खैर, रॉक और बतिस्ता का नाम अब 1000वें एपिसोड के लिए पक्का है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में कुछ और दिग्गजों के नाम शामिल हो सकते हैं।





Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...