Create
Notifications

WWE से पूर्व चैंपियन और फेमस Superstar ने की कंपनी छोड़ने की मांग, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

क्या WWE मानेगी रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग की मांग ?
क्या WWE मानेगी रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग की मांग ?
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Roderick Strong: WWE NXT सुपरस्टार रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग (Roderick Strong) लंबे समय से कंपनी से खुश नही हैं और हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक स्ट्रॉन्ग ने फिर से दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी को छोड़ने की मांग की है। बता दें कि रॉड्रिक पहले भी कई बार अपनी रिलीज की मांग कर चुके हैं लेकिन अभी तक कंपनी ने इस मांग को हर बार दरकिनार किया है।

स्ट्रॉन्ग पिछले 6 सालों से कंपनी के तीसरे सबसे बड़े ब्रांड का हिस्सा हैं। इस दौरान उन्होंने क्रूजरवेट चैंपियनशिप और नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप पर अपना कब्जा जमाया है, वहीं अनडिस्प्यूटेड एरा के साथ टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती है। वो फिलहाल डायमंड माइन नाम के स्टेबल का हिस्सा हैं।

Wrestling Observer Radio के हालिया एपिसोड में रेसलिंग जर्नलिस्ट डेव मेल्टजर ने बताया कि पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन लंबे समय से कंपनी में अपनी स्थिति को लेकर खुश नहीं हैं। 38 साल के स्ट्रॉन्ग कंपनी छोड़ने का मन बना चुके हैं। हालांकि, उनके WWE कॉन्ट्रैक्ट को खत्म होने में काफी समय है।

"रॉड्रिक बहुत ही जबरदस्त हैं, लेकिन आप जानते हैं कि वो खुश नहीं हैं। मैं उनकी बाहरी तौर पर बात नहीं कर रहा हूँ। यह उनकी बुकिंग और क्रिएटिव प्लान के बारे में है। आप जानते ही हैं कि वो कई बार कंपनी छोड़ने की इच्छा जाता चुके हैं लेकिन उन्होंने इसकी इजाजत अभी तक नहीं मिली है। इस कारण ही वो आज जिस स्थिति में वहाँ कोई भी नहीं होना चाहता।"
Fightful Select reports Roderick Strong has requested his release from WWE. The NXT superstar is currently working with Diamond Mine, a group led by the recently released Malcolm Bivens. I honestly don't see a reason for him to stay other than to stop him from going to AEW. https://t.co/CzA3bBGfPE

क्या WWE छोड़ने के बाद AEW में दिखेंगे रॉड्रिक स्टॉन्ग?

रॉड्रिक को छोड़कर अनडिस्प्यूटेड एरा स्टेबल के उनके सभी साथी एडम कोल, बॉबी फिश और काइल ओ'राइली आज AEW का हिस्सा हैं। Motor City Comic Con से बात करते हुए एडम कोल ने कहा कि निश्चित ही एक दिन स्ट्रॉन्ग भी All Elite Wrestling का हिस्सा होंगे।

"मुझे रॉड्रिक के All Elite Wrestling में आने पर बहुत ही खुशी होगी। मुझे नहीं पता वो कब यहां आएंगे और क्या करेंगे लेकिन उन्हें यह पता है कि AEW उनकी अगली मंजिल है। जल्द ही हम सब फिर से एक साथ दिखेंगे।"
youtube-cover

अब देखना दिलचस्प होगा कि WWE रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को मनाने में कामयाब रहती है या जल्द ही हम पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन को AEW में देखेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...