WWE दिग्गज Roman Reigns के जन्मदिन पर फैंस में खुशी की लहर, ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब 

WWE
WWE दिग्गज Roman Reigns के जन्मदिन पर फैंस की आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Roman Reigns: WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए आज का दिन काफी ज्यादा खास है और वो अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। मौजूदा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन इस समय WWE पर राज कर रहे हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके आस-पास भी कोई नहीं है।

इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो 998 दिनों से चैंपियन बने हुए हैं और साथ ही तीन सालों में कोई भी सुपरस्टार उन्हें पिन नहीं कर पाया। ट्राइबल चीफ के फैंस विश्वभर में हैं और हर कोई उन्हें काफी ज्यादा प्यार करता है। इसी वजह से इस खास दिन उनके फैंस में खुशी की लहर है और ट्विटर पर उनके लिए प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया हुआ है।

WWE दिग्गज Roman Reigns के जन्मदिन पर फैंस ने उन्हें किस तरह विश किया?

(7 बार WrestleMania को मेन इवेंट करने, अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन, द हेड ऑफ द टेबल, द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम, ट्राइबल चीफ रोमन रेंस को 38वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं)

(द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम, रोमन रेंस को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ट्राइबल चीफ हर हफ्ते हमें ब्लेस करने के लिए शुक्रिया। हम सभी आपको एक्नॉलेज करते हैं)

(4 बारे के WWE चैंपियन (मौजूदा), 2 बार के यूनिवर्सल चैंपियन (मौजूदा), एक बार के आईसी, यूएस और टैग टीम चैंपियन। यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर 998 दिन, WWE चैंपियन के तौर पर 413 दिन। हमारे ट्राइबल चीफ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।)

(समय आ गया है कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन द ट्राइबल चीफ Roman Reigns के जन्मदिन को एक्नॉलेज करने का)

(मेरे, आपके और हमारे ट्राइबल चीफ को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम, द वन, रेसलिंग के फाइनल बॉस रोमन रेंस हैं। शील्ड से द गाय से बिग डॉग और अब ट्राइबल चीफ। मुझे खुशी है कि मैंने पहले दिन से उनका समर्थन किया।)

(मेरे पसंदीदा रेसलर, मेरे हीरो और ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम Roman Reigns को जन्मदिन की शुभकामनाएं। शब्दों के जरिए भावनाएं व्यक्त नहीं की जा सकती।

(हैप्पी बर्थडे टाइबल टीफ, द मेन इवेंट, द टॉप स्टार, G.O.D Mode, द नीडल मूवर, द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम, द बिग डॉग, द हेड ऑफ द टेबल रोमन रेंस)

(हमारे ट्राइबल चीफ रोमन रेंस को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं)

(हेड ऑफ द टेबल, ट्राइबल चीफ Roman Reigns को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मौजूदा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन और वन ऑफ द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम। हमें उन्हें एक्नॉलेज करना चाहिए।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।