Create

"यह काफी स्पेशल होगा" - Roman Reigns ने WWE दिग्गज के खिलाफ ड्रीम मैच को लेकर दिया बड़ा बयान 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
Subham Pal

Roman Reigns vs The Rock: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में दिग्गज द रॉक (The Rock) के खिलाफ ड्रीम मैच को लेकर बात की। फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच होने का कई सालों से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में इन दो भाइयों के बीच मैच कराने पर विचार कर रही है। यही नहीं, WWE ने कुछ महीने पहले द यंग रॉक के एक एपिसोड में इन दो आइकॉनिक सुपरस्टार्स के बीच मैच भी टीज़ किया था।

Sports Illustrated मीडिया पोडकास्ट पर दिए इंटरव्यू में रोमन रेंस ने द रॉक के खिलाफ ड्रीम मैच को लेकर बात करते हुए कहा-

" अपडेट यह है कि ड्वेन (द रॉक) इसे अपने प्रोजेक्ट्स के साथ छोड़ रहे हैं। यह काफी बेहतरीन होगा। यह काफी स्पेशल होगा। इस मैच को लेकर चारों तरफ काफी चर्चा हो रही है।"
On Young Rock, The Rock teased a match against Roman Reigns at WrestleMania. https://t.co/tbaIPd7lyC

ट्राइबल चीफ ने द यंग रॉक एपिसोड का जिक्र करते हुए कहा-

"यह एक ऐसा मैच है जिसके होने के पहले ही द यंग रॉक पर संकेत दिए जा चुके हैं, हर चीज़ प्लान के तहत हो रही है। वो हर चीज़ तालमेल के साथ करते हैं, जो प्रोजेक्ट्स वो गाइड कर रहे हैं और जो उनके दिमाग में है। इसलिए मैं यह कहना चाहूंगा कि जब हमने पिछली बार बात की थी, यह इस बार उससे बेहतर लग रहा है।"

रोमन रेंस ने WWE SmackDown में चैंपियन के रूप में अपना दबदबा बना रखा है

NEXT WEEK on #SmackDownWe celebrate 2 years of the Tribal Chief as champion!@WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/xtzeZdzPgw

साल 2020 में वापसी के बाद से ही रोमन रेंस ने WWE में पूरी तरह से अपना दबदबा बना रखा है। बता दें, अगस्त 2020 में वापसी के बाद रोमन रेंस को केवल एक सिंगल्स मैच में हार मिली है। रोमन को यह हार Royal Rumble 2022 में मिली थी और इस इवेंट में सैथ रॉलिंस ने DQ के जरिए रोमन रेंस को हराया था।

वहीं, रोमन रेंस अपने मौजूदा रन के दौरान ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना सहित कई बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं और अब उन्हें Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...