WWE दिग्गज Roman Reigns के भाई के ऊपर इवेंट के दौरान हुआ अटैक, फेमस Superstar ने टेबल पर पटकते हुए सिखाया जबरदस्त सबक (देखें वीडियो)

WWE
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के भाई के ऊपर हुआ अटैक

WWE: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई ज़िला फाटू (Zilla Fatu) पर एक मीट एंड ग्रीट के दौरान अटैक हुआ। हमला करने वाले को ज़िला फाटू ने टेबल पर एक मॉडिफाइड यूरानेज मूव हिट कर के चित कर दिया।

इस बारे में जानकारी देते हुए ज़िला फाटू ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने ऊपर हुए इस अटैक को लेकर नाराजगी जाहिर की। उन्हें इस अचानक हुए अटैक से कोई खास खुशी नहीं हुई, बल्कि उनका कहना था कि उनके मीट एंड ग्रीट को खराब करने की क्या जरूरत थी।

मेरे मीट एंड ग्रीट को खराब करने की क्या जरूरत थी। आप कुछ सम्मान दिखा सकते थे क्योंकि मेरे लिए वो प्रथम है।

WWE का हिस्सा नहीं हैं Roman Reigns के भाई ज़िला फाटू

रोमन रेंस के कज़िन ज़िला फाटू ने रेसलिंग में बुकर टी की कंपनी Reality of Wrestling में अपना डेब्यू किया था। उसके कुछ समय बाद उन्होंने वैचारिक मतभेद के कारण कंपनी को छोड़ दिया था। वो अब इंडिपेंडेंट सर्किट में काम कर रहे हैं। इसमें दोराय नहीं कि यह एक कहानी का हिस्सा है जिसकी वजह से ज़िला फाटू पर अटैक हुआ है। ये किस प्रमोशन के लिए है और अटैक करने वाले कौन हैं, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है।

WWE में अनो'आई परिवार का एक अहम योगदान है। इस परिवार ने रेसलिंग जगत को कई बड़े नाम दिए हैं। इनमें रिकिशी, द रॉक, उमागा, रोमन रेंस, द उसोज़, सोलो सिकोआ जैसे कई नाम शामिल हैं। ज़िला अभी WWE की रिंग से दूर हैं लेकिन वो कंपनी के प्रोग्राम से जुड़ी राय देते रहते हैं। वो काफी समय से रेसलिंग के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। उमागा के पुत्र ने अब रेसलिंग में सबसे बड़ी और बेहतरीन कहानी को लेकर भी अपनी राय हाल में ही साझा की थी।

इससे पहले उन्होंने कहा था कि वो WWE Raw में जे उसो के साथ मिलकर एक और ब्लडलाइन बनाना चाहते थे। उनको रेसलिंग में, खासकर WWE में लाने की अपील फैंस के द्वारा कई बार की जा चुकी है। ये देखना दिलचस्प होगा कि वो कब WWE में एंट्री करते हैं।