Create

WWE Superstar Roman Reigns के कजिन ने जॉइन की नई रेसलिंग कंपनी, हुआ बड़ा खुलासा

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के कजिन लांस अनोआ'ई (Lance Anoa'i) ने हाल ही में मेजर लीग रेसलिंग (MLW) ऑफिशियली जॉइन कर ली है। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि रोमन रेंस लैजेंडरी परिवार अनोआ'ई का हिस्सा हैं। योकोजुना (Yokozuna), उमागा (Umaga), द उसोज (The Usos), द रॉक (The Rock) जैसे सुपरस्टार्स से रोमन रेंस के पारिवारिक संबंध हैं। यही नहीं, रोमन रेंस WWE में ट्रेनिंग ले चुके चुके लांस अनोआ'ई के भी कजिन हैं।

बता दें, लांस अनोआ'ई के पिता सामू WWE सुपरस्टार रह चुके हैं। SiriusXM बस्टेड ओपन रेडियो पर बात करते हुए कोर्ट बाउर ने लांस अनोआ'ई के MLW जॉइन करने का ऐलान किया था। लांस अनोआ'ई तीसरी पीढ़ी के सुपरस्टार हैं और वो रोमन रेंस के अलावा द रॉक के भी कजिन हैं। लांस अनोआ'ई ने सबसे पहले इस प्रमोशन में साल 2018 में डेब्यू किया था और उन्होंने MLW में अपना पहला मैच Spring Break इवेंट में MJF के खिलाफ लड़ा था।

लांस अनोआ'ई WWE में रोमन रेंस के एक स्टोरीलाइन में दिखाई दे चुके हैं

What Samoan you know hitting a 450 splash?!?! https://t.co/4i0K0BBOvm

लांस अनोआ'ई WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करने के बावजूद भी रोमन रेंस के एक स्टोरीलाइन में दिखाई दे चुके हैं। बता दें, साल 2019 में लांस अनोआ'ई ने शेन मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ा था और इस मैच में उनकी ड्रू मैकइंटायर के दखल की वजह से हार हुई थी। इस मैच के बाद रोमन रेंस ने एरीना में आकर आकर अपने कजिन लांस को ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन के हमले से बचाया था।

हालांकि, यह पहली बार नहीं था जब लांस अनोआ'ई ने WWE रिंग में कदम रखा हो बल्कि इससे पहले लांस साल 2015 में WWE SmackDown के एक एपिसोड के दौरान टैग टीम मैच का हिस्सा थे और The Ascension के खिलाफ हुए इस मैच में लांस की टीम को हार मिली थी। इसके अलावा लांस अनोआ'ई को साल 2017 में NXT में ऑथर्स ऑफ पेन के खिलाफ हार मिल चुकी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment