WWE दिग्गज Roman Reigns अपने फैंस को देंगे झटका, एक बार फिर मिस करेंगे बहुत बड़ा पीपीवी?

WWE का अब कौन सा इवेंट मिस करेंगे रोमन रेंस?
WWE का अब कौन सा इवेंट मिस करेंगे रोमन रेंस?

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने इस साल कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और डील के मुताबिक वो पहले के मुकाबले काफी कम डेट्स पर काम करेंगे। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि रोमन रेंस इस साल होने वाले एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules 2022) पीपीवी को मिस कर सकते हैं।

WWE पत्रकार लूइस डंगूर के मुताबिक शायद इस साल होने वाले Extreme Rules 2022 के मैच कार्ड का हिस्सा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन नहीं होंगे। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा,

"8 अक्टूबर को होने वाले Extreme Rules 2022 का हिस्सा शायद रोमन रेंस नहीं होने वाले हैं। उन्होंने इस साल Hell in a Cell और Money in the Bank इवेंट को भी मिस किया था, लेकिन वो SummerSlam का हिस्सा होंगे और शायद सितंबर में होने वाले Clast at the Castle का भी हिस्सा हो सकते हैं।"

आपको बता दें कि जो इवेंट का पोस्टर रिलीज हुआ था उसमें रोमन रेंस, द उसोज समेत कई बड़े सुपरस्टार्स मिसिंग थे। हालांकि इसमें रिया रिप्ली को जगह मिली हुई थी, जोकि दिखाता है कि उनकी वापसी जल्दी देखने को मिल सकती है।

WWE में रोमन रेंस का अगला मैच कब और किसके खिलाफ होगा?

रोमन रेंस का अगला मुकाबला 30 जुलाई (भारत में 31 जुलाई) को होने वाले SummerSlam 2022 में होगा। इस इवेंट में वो अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में डिफेंड करने वाले हैं। यह दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने वाला आखिरी मैच भी है।

इससे पहले रोमन रेंस 17 जून को हुए SmackDown के एपिसोड में रिडल के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। मैच के बाद ही ब्रॉक लैसनर ने पूरे ब्लडलाइन के ऊपर अटैक किया था और फिर WWE द्वारा इस मैच का ऐलान देखने को मिला था।

लैसनर द्वारा किए गए अटैक के बाद रोमन रेंस इस हफ्ते SmackDown में पहली बार दिखाई देने वाले हैं। फैंस की नजर पूरी तरह से ट्राइबल चीफ के ऊपर होगी और हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वो अपने पुराने दुश्मन ब्रॉक लैसनर को लेकर क्या कहते हैं। साथ ही देखना होगा कि क्या लैसनर भी वापसी करते हुए एक बार फिर रोमन रेंस के ऊपर भारी पड़ते हैं।

हालांकि रोमन रेंस अगर Extreme Rules प्रीमियम लाइव इवेंट को मिस करते हैं, तो यह उनके फैंस के लिए बड़े झटके से कम नहीं होगा। फैंस अपने पसंदीदा सुपरस्टार को लगातार देखना चाहते हैं, लेकिन रोमन रेंस बहुत कम ही दिखाई दे रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।