Create
Notifications

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बातें जिसके बारे में फैंस नहीं जानते होंगे

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Subham Pal

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman reigns) मार्च 2020 के बाद से ही WWE टेलीविजन पर नहीं दिखाई दिए हैं जब उन्होंने खुलासा किया था कि कोरोना महामारी के कारण वह रेसलमेनिया 36 में मैच नहीं लड़ पाएंगे। द बिग डॉग का यह फैसला बिलकुल सही था क्योंकि वह इतिहास में ल्यूकीमिया जैसी गंभीर बीमारी से ग्रसित थे और इस कारण कोरोना उन्हें ज्यादा नुकसान पहुंचा सकता था।

रोमन रेंस ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन मनाया लेकिन अभी भी उनके रिंग में वापसी करने को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है और रिपोर्ट्स की मानें तो पूर्व शील्ड मेंबर को वापसी करने में लंबा वक्त लगेगा। आपको बता दें, रोमन रेंस को मेन रोस्टर में डेब्यू किये हुए 8 साल बीत चुके हैं और तभी से फैंस के चहेते सुपरस्टार्स में से एक बन गए हैं। हालांकि, रोमन रेंस के बारे में अधिकतर चीजों के बारे में सभी को पता है लेकिन अभी भी कुछ ऐसी चीजें हैं जिसके बारे में फैंस नहीं जानते और इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही 5 चीजों के बारे में बताने वाले हैं।

यह भी पढ़े: 3 चीजें जो WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो के रिटायरमेंट सेरेमनी के दौरान देखने को मिल सकती है

5.WWE सुपरस्टार रोमन रेंस जल्द ही 5 बच्चों के पिता बनेंगे

अधिकतर फैंस को सिर्फ यही पता है रोमन रेंस की एक बेटी है लेकिन आपको बता दें, रोमन रेंस साल 2016 में दो और जुड़वां बच्चों के पिता बने थे। यही नहीं, इस साल की शुरुआत में द बिग डॉग ने खुलासा किया था कि वह एक बार फिर से जुड़वां बच्चों के पिता बनने वाले हैं। यानि, इसका मतलब यह है कि रोमन रेंस आने वाले समय में 5 बच्चों के पिता बन जाएंगे। रोमन रेंस को अपने बच्चों को स्पॉटलाइट में रखना पसंद नहीं हैै लेकिन साल 2014 में ब्रे वायट के साथ फ्यूड के दौरान रोमन की बेटी WWE टेलीविजन पर नजर आ चुकी है।

4.पूर्व WWE चैंपियन रोमन रेंस पूरी तरह समोअन नहीं है

यह बात सभी को पता है कि रोमन रेंस समोअन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं लेकिन यह बात काफी कम लोगों को पता है कि रोमन रेंस की मां इटली से हैं यानि रोमन रेंस पूरी तरह समोअन नही है लेकिन WWE ने हमेशा ही इस बात को नजरअंदाज किया है। आपको बता देंं, रोमन रेंस को अपनी समोअन विरासत पर गर्व है और इसे दर्शाने के लिए उन्होंने समोअन टैटू बना रखा है।

3.WWE सुपरस्टार रोमन रेंस हाल ही में एक और मूवी में नजर आए

यह बात सभी जानते हैं कि रोमन रेंस ने द रॉक के साथ फास्ट & फ्यूरियस मूवी में काम किया था लेकिन यह बात काफी कम लोगों को पता है कि द बिग डॉग एक और मूवी में नजर आ चुके हैं। आपको बता दें, रोमन हाल ही में नेटफ्लिक्स की मूवी द रांग मिसी में नजर आए थे। हालांकि, रोमन ने इस मूवी में सिर्फ एक कैमियो रोल प्ले किया था लेकिन वह इस छोटे से रोल में ही सबको प्रभावित करने में कामयाब रहे।

2.पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस कई जॉब्स कर चुके हैं

यह बात लगभग सभी को पता है कि रोमन रेंस WWE आने से पहले फुटबॉल खेला करते थे। आपको बता दें, फुटबॉल से रिटायरमेंट लेने के बाद उन्होंने द उसोज के साथ मिलकर अपनी बहन के फर्नीचर इंस्टॉलेशन बिजनेस में काम किया था। इस जॉब के तहत रोमन रेंस (Roman reigns), द उसोज के साथ मिलकर ऑफिसों में फर्नीचर सेट करने का काम किया करते थे। और WWE का हिस्सा बनने से पहले रोमन रेंस ने करीब एक साल तक यह काम किया था।

1.रोमन रेंस WWE रिंग में कॉन्टैक्ट लेंस पहनते हैं

youtube-cover

यह काफी चौंकाने वाली बात है कि WWE सुपरस्टार रोमन रेंस रिंग के अंदर मैच लड़ते वक्त कॉन्टैक्ट लेंस पहनते हैं क्योंकि उन्हें रिंग के बाहर कभी भी चश्मा पहने नहीं देखा गया। हालांकि, अभी तक यह बात साफ नहीं है कि रोमन रेंस की नजर कमजोर है इसलिए वह कॉन्टैक्ट लेंस पहनते हैं या फिर लेंस पहनने से उन्हें चमकीली रौशनी के नीचे लड़ने में मदद मिलती है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...