WWE Draft 2023 में Roman Reigns किस ब्रांड का होंगे हिस्सा? रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा

WWE
WWE के ब्रांड का हिस्सा बनेंगे Roman Reigns?

Roman Reigns: WWE Draft 2023 की शुरुआत इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के साथ होने जा रही है। निश्चित ही इसके बाद दोनों रोस्टर में कई बड़े बदलाव देखने मिलेंगे। Draft 2023 से पहले कई फैंस यह जानना चाहते हैं कि मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) किस ब्रांड का हिस्सा बनेंगे।

इस बात की पूरी उम्मीद है कि एक बार फिर रेंस को ही डाफ्ट में सबसे पहले चुना जा सकता है।हाल ही में रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हो गया है कि ट्राइबल चीफ किस ब्रांड का हिस्सा बनने वाले हैं। Ringside News के मुताबिक, USA नेटवर्क ट्राइबल चीफ को Raw का हिस्सा बनाना चाहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार,

" Draft 2023 में अब कुछ ही दिन बचे हैं, जिसके बाद रोस्टर में बहुत सारे बदलाव होंगे। हमें बताया गया है कि USA नेटवर्क किसी भी कीमत पर रोमन रेंस को Raw ब्रांड में लाना चाहते हैं। Raw के लिए वर्ल्ड चैंपियनशिप दूसरी प्राथमिकता पर है। अभी के लिए ब्लडलाइन ही USA नेटवर्क की पहली पसंद है।"

निश्चित ही SmackDown और Raw दोनों ही ब्रांड रोमन रेंस को अपने साथ जोड़ना चाहेंगे। USA नेटवर्क ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं और देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कंपनी हेड ऑफ द टेबल को लेकर क्या फैसला लेती है।

फिलहाल रोमन रेंस लंबे समय से SmackDown ब्रांड का हिस्सा हैं और वो मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं। इसी वजह से Raw में लंबे समय से कोई वर्ल्ड टाइटल नहीं हैं। हाल ही में ट्रिपल एच ने नई वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के WWE प्रोग्रामिंग में शामिल होने का ऐलान किया था। ड्राफ्ट के बाद रोमन जिस ब्रांड का हिस्सा नहीं रहेंगे उसमें यह चैंपियनशिप शामिल होगी।

WWE में Roman Reigns का पुराना दुश्मन बन सकता है नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन

WWE 27 मई को Night of Champions प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन सऊदी अरब में होगा। शो में नई वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के विनर का पता चलेगा। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी में नए चैंपियन के रूप में ड्रू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स जैसे कुछ स्टार्स के नाम पर बात-चीत हुई थी। इसमें सैथ रॉलिंस का नाम सबसे आगे हैं। वो अगले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने के प्रबल दावेदारों में से एक हैं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment