Create

WWE दिग्गज रोमन रेंस का जॉन सीना को लेकर चौंकाने वाला बयान, Raw के दो सुपरस्टार्स को भी बताया 'वर्ल्ड क्लास एथलीट'

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने साथी सुपरस्टार्स को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने साथी सुपरस्टार्स को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय अपने करियर का सबसे अच्छा काम कर रहे हैं। इस बीच द ट्राइबल चीफ ने रॉ (Raw) के दो सुपरस्टार्स की जमकर तारीफ की है। रेंस के मुताबिक बिग ई (Big E) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया है।

Men's Health magazine को दिए इंटरव्यू में रोमन रेंस ने कहा कि WWE के मौजूदा रोस्टर में लगभग हर एक सुपरस्टार अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर है। रेंस ने कहा,

Raw में जब मैंने बिग ई और बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच लड़ा, तो देखा दो बिल्कुल अलग फिजिक। दोनों टॉप टायर, वर्ल्ड क्लास एथलीट हैं। यह सिर्फ उनके लुक को देखते हुए ही नहीं है, बल्कि जो नंबर्स वो जिम में हासिल करते हैं। मुझे यकीन है अगर आप स्टॉपवॉच रख देंगे, तो निश्चित ही वो और जबरदस्त काम कर सकते हैं।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते Raw के मेन इवेंट में रोमन रेंस, बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला हुआ था। इस मैच को अंत में रोमन रेंस ने बॉबी लैश्ले को पिन करते हुए जीत लिया था।

रोमन रेंस ने दूसरे WWE सुपरस्टार्स की भी तारीफ की

हाल ही में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए SummerSlam में मैच हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने जीत दर्ज की थी। हालांकि रोमन रेंस ने जॉन सीना की भी तारीफ की है और कहा,

जॉन सीना एक और ऐसे सुपरस्टार हैं जोकि 20 साल से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने अपनी फिजिक का अच्छे से ध्यान रखा हुआ है। वो हर शेड्यूल के लिए पूरी तरह तैयार रहते हैं।"

इसके अलावा रोमन रेंस ने ऑन-स्क्रीन टैलेंट जैसे चैड गेबल और रॉबर्ट रूड की भी सराहना की। इन दोनों ही सुपरस्टार्स को ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं मिलता है, लेकिन इसके बावजूद यह बैकस्टेज अपने लुक और फिजिक का पूरा ध्यान रखते हैं।

रोमन रेंस ने हाल ही में 'डीमन' बैलर को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। अब उनका ध्यान 'बीस्ट' ब्रॉक लैसनर के ऊपर होगा, जिनके साथ उनका मैच Crown Jewel में होने वाला है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment