Create

WWE Superstar Roman Reigns ने NFL दिग्गज द्वारा उनकी मर्चेंडाइज को दिखाने पर ट्विटर के जरिए दी खास प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार ने दिया खास जवाब
WWE सुपरस्टार ने दिया खास जवाब
Bharat kumar

Roman Reigns: हाल ही में NFL विशेषज्ञ डैन ओरलोव्स्की की एक शर्ट बहुत ही चर्चा में रही। उनकी शर्ट में 'Acknowledge your Daddy' लिखा हुआ था। अब ये कैप्शन इतना प्रसिद्ध हुआ कि इसमें WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। दरअसल संडे नाइट फुटबॉल गेम्स के दौरान ESPN पर डैन ओरलोव्स्की नजर आए। डैन ने कहा कि उन्होंने अंदर से रोमन रेंस की 'Acknowledge Your Daddy' शर्ट पहनी हुई थी।

WWE दिग्गज रोमन रेंस की ट्विटर पर खास प्रतिक्रिया सामने आई

डैन ने इसके बाद ये भी कहा कि वो इस शर्ट को सभी जगह पहनना पसंद करेंगे। ट्विटर के जरिए ट्राइबल चीफ ने अब डैन ओरलोव्स्की के ऊपर अपनी खास प्रतिक्रिया दी है। रोमन रेंस ने कहा कि किसी चीज को हासिल करने के लिए आपको उसके ऊपर भरोसा करना होगा।

Gotta believe it to achieve it. twitter.com/danorlovsky7/s…

रोमन रेंस का WWE रन पिछले तीन साल से जबरदस्त चल रहा है। हाल ही में Clash at the Castle इवेंट में रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन की थी। रोमन रेंस को चैंपियन के रूप में 700 दिन से ज्यादा हो गए। WWE का अगला इवेंट Extreme Rules होगा। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार इस इवेंट के लिए रोमन रेंस को शेड्यूल नहीं किया गया है।

रोमन रेंस अपना टाइटल कब हारेंगे ये किसी को नहीं पता है। WWE ने शायद उनके लिए लंबा प्लान बनाया है। इस बीच WrestleVotes के एक ट्वीट ने धमाका जरूर कर दिया है। WrestleVotes ने कहा कि अगले साल WrestleMania से पहले रोमन रेंस एक टाइटल जरूर हार जाएंगे। ये भी कहा गया है कि ट्रिपल एच अब दोनों टाइटल्स को अलग करना चाहते हैं। यानी की WrestleMania में अगले साल दो बड़े चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेंगे। वैसे ऐसा कई दिग्गज कह चुके हैं कि दोनों टाइटल्स को अलग कर देना चाहिए। अब देखना होगा कि WWE इसके लिए किस तरह का प्लान आगे तैयार करेगा।

Smarks are expecting the downfall of roman reigns now that triple h is in charge. Meanwhile triple h 👇🏼👇🏼 https://t.co/VvJQIaF5KM

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...