"तुम पीठ पीछे मेरी बुराई करते हो" - अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns ने फेमस Superstar को दी धमकी 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में लोगन पॉल (Logan Paul) को धमकी दी है। बता दें, लोगन पॉल ने रोमन रेंस के साथ बातचीत करने के बाद पीठ पीछे उनकी बुराई की थी। रोमन रेंस की इस वक्त अनडिफिटेड स्ट्रीक जारी है और उन्होंने उनके रास्ते में आने वाले हर एक सुपरस्टार को हराया है। ट्राइबल चीफ ने हाल ही में Clash at the Castle में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) की मदद से ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को हराया था।

अब ऐसा लग रहा है कि लोगन पॉल ने उन्हें चुनौती पेश की है। बता दें, रोमन रेंस ने हाल ही में लोगन पॉल के Impaulsive पोडकास्ट पर आकर उनसे बात की थी और रोमन के जाने के बाद लोगन पॉल ने उन्हें हराने का दावा किया था। हालांकि, रोमन रेंस को यह चीज़ पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-

"मैं दुनिया को गौरवान्वित करता हूं और आइलैंड ऑफ रेलेवेंसी को आपके शो में लेकर आता हूं। आप और आपके लोग मुझे एकनॉलेज करते हैं और जैसे ही मैं जाता हूं, आप मेरी बुराई करते हैं। वाइजमैन (पॉल हेमन) उन्हें हैंडल करें।"

ऐसा लग रहा है कि लोगन पॉल को एक बार फिर WWE में मैच लड़ते हुए देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। यह देखना रोचक होगा कि लोगन पॉल को वापसी के बाद रोमन रेंस का सामना करने का मौका मिलता है या नहीं।

रोमन रेंस WWE WrestleMania 39 में द रॉक का सामना करने को तैयार हैं

फैंस WrestleMania 39 में रोमन रेंस vs द रॉक मैच देखना चाहते हैं। बता दें, रोमन रेंस ने भी Impaulsive पोडकास्ट पर कहा कि वो द रॉक का सामना करने के लिए तैयार हैं। रोमन रेंस ने कहा-

"भाई, मैं शो नहीं बुक करता हूं, आप यह जानते हैं। मैं किसी का भी सामना करने को तैयार हूं। वो कोशिश कर रहे हैं, वो इस चीज़ पर ट्राय कर रहे हैं। अगर यह काम करता है तो मैं तैयार हूं। ऐसा लगता है, सभी बड़े नाम, सभी बड़े स्टार्स, चाहे वो बिजनेस से हो, मूवीज से हो या इंटरनेट से, मेरा सामना करना चाहते हैं। मैं बहुत ही कूल ग्रुप में हूं जहां इस तरह की चीज़ें मेरे पास आती रहती है, इसलिए उम्मीद है कि वो लोग उनके साथ यह करना जारी रखेंगे।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links