WWE में बहुत बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने के कगार पर पहुंचे Roman Reigns, ट्राइबल चीफ WrestleMania 40 में रचेंगे इतिहास? 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने ऐतिहासिक रन के दौरान एक और बड़ी उपलब्धि हासिल करने के कगार पर पहुंच चुके हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि ट्राइबल चीफ को रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना है। वहीं, द रॉक (The Rock) भी इस साल WrestleMania में कोडी को मैच की चुनौती दे चुके हैं।

रॉक शोज ऑफ शोज में रोमन के साथ टीम बनाकर रोड्स & सैथ रॉलिंस के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ना चाहते हैं। अगर अमेरिकन नाईटमेयर चैलेंज स्वीकार करते हैं और यह टैग टीम मैच WrestleMania 40 Night 1 के मेन इवेंट में बुक किया जाता है तो इस स्थिति में रेंस एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड तोड़ देंगे। The Samoan Supremacy नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट के अनुसार टैग टीम मैच के मेन इवेंट में होने की स्थिति में ट्राइबल चीफ सबसे ज्यादा WrestleMania को मेन इवेंट करने का नया रिकॉर्ड बना देंगे।

बता दें, हल्क होगन ने सबसे ज्यादा 9 बार WrestleMania को मेन इवेंट किया है। वहीं, रोमन रेंस अभी तक 7 बार यह कारनामा कर चुके हैं। WWE पहले ही WrestleMania Night 2 के मेन इवेंट में रोमन का कोडी रोड्स के खिलाफ टाइटल मैच बुक कर चुकी है। अब इस चीज़ का इंतजार है कि कंपनी रेंस & द रॉक vs कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस के संभावित मैच को WrestleMania 40 Night 1 के मेन इवेंट में बुक करती है या नहीं।

WWE लैजेंड ने WrestleMania 40 में Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच को लेकर दी अपनी राय

youtube-cover

WWE लैजेंड डायमंड डैलस पेज का मानना है कि कोडी रोड्स को WrestleMania 40 में अपने दम पर कहानी खत्म करनी चाहिए। Sportskeeda Wrestling के सीनियर एडिटर बिल एप्टर को दिए इंटरव्यू में पेज ने कहा कि कोडी को किसी की मदद से रोमन रेंस को नहीं हराना चाहिए क्योंकि यह उनके कैरेक्टर में फिट नहीं बैठेगा। डायमंड डैलस पेज ने कहा,

"मैं यह नहीं करूंगा क्योंकि फिनिश काफी अच्छा है। जब रैंडी सैवेज मेरे खिलाफ हारे तो इसने मेरी जिंदगी को पूरी तरह बदलकर रख दिया। किसी ने भी मुझे उन्हें हराने में मदद नहीं की। रोड्स को भी बाहरी मदद से नहीं जीतना चाहिए।"