Create
Notifications

WWE WrestleMania 38 में Roman Reigns ने किया बड़ा कारनामा, The Undertaker के खास रिकॉर्ड की बराबरी की

रोमन रेंस, द अंडरटेकर के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर चुके हैं
रोमन रेंस, द अंडरटेकर के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर चुके हैं
reaction-emoji
·
Subham Pal
visit

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने AT & T स्टेडियम में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ WWE WrestleMania 38 को मेन इवेंट करते हुए एक खास लिस्ट में जगह बना ली है। बता दें, रोमन रेंस ने रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) में विनर टेक्स ऑल मैच में ब्रॉक लैसनर का सामना किया था और इस मैच में रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

इस बड़ी जीत के अलावा भी WrestleMania 38 कई कारणों से रोमन रेंस के लिए खास बन चुका है। बता दें, Wrestling Stats & Info ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए रेसलमेनिया से जुड़ा एक खास आंकड़ा शेयर किया। रोमन रेंस उन कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं जिन्होंने एक ही शहर में सबसे ज्यादा बार WrestleMania को मेन इवेंट किया हो।

.@WWERomanReigns is set to join Randy Savage (WM 4 & 5 in Atlantic City), @HulkHogan (WMs 2 & 7 in Los Angeles), and @undertaker (WMs 24 & 33 in Orlando) as the only @WWE Superstars to main event multiple #WrestleMania PPVs in the same city/venue.

रोमन रेंस से पहले रैंडी सैवेज, हल्क होगन और द अंडरटेकर ऐसा कर चुके हैं और रोमन के लिए इन दिग्गजों के साथ खास लिस्ट में जगह बनाना बहुत बड़ी बात है।

रोमन रेंस ने साल 2016 में Arlington में WWE WrestleMania 32 को मेन इवेंट किया था

रोमन रेंस ने साल 2016 में WrestleMania 32 के मेन इवेंट में ट्रिपल एच का सामना किया था। इस शो का आयोजन Arlington, Texas में AT & T स्टेडियम में कराया गया था। 6 साल बाद रोमन रेंस ने एक बार फिर इसी वेन्यू में WrestleMania को मेन इवेंट किया और इस बार उनके प्रतिद्वंदी ब्रॉक लैसनर थे। इसी तरह हल्क होगन ने लॉस एंजिल्स में WrestleMania 2 के मेन इवेंट में हुए स्टील केज मैच में किंग कॉन्ग बंडी को हराया था। इसके बाद हल्क होगन ने लॉस एंजिल्स में ही WrestleMania 7 के मेन इवेंट में सार्जेंट स्लॉटर को हराया था।

वहीं, रैंडी सैवेज ने एटलांटिक सिटी में WrestleMania 4 & 5 को मेन इवेंट किया था। बता दें, रैंडी सैवेज ने रेसलमेनिया 4 में टेड डिबियस को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसके एक साल बाद शोज ऑफ शोज के मेन इवेंट में हल्क होगन ने रैंडी सैवेज को हराया था। वहीं, द अंडरटेकर ऑर्लेंडो, फ्लोरिडा में WrestleMania 24 & 33 को मेन इवेंट कर चुके हैं। WrestleMania 24 में द अंडरटेकर, ऐज को हराने में कामयाब रहे थे जबकि रेसलमेनिया 33 में रोमन रेंस ने द अंडरटेकर को हराया था।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now