Create

Roman Reigns की WWE में अनोखी स्ट्रीक को 1000 दिन हुए पूरे और रचा इतिहास, Brock Lesnar-John Cena समेत कई दिग्गज साबित हुए फिसड्डी

WWE में रोमन रेंस के सामने हर कोई फिसड्डी साबित हो रहा है
WWE में रोमन रेंस के सामने हर कोई फिसड्डी साबित हो रहा है
मयंक मेहता

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) हर दिन कोई ना कोई कारनामा करते ही जा रहे हैं और उन्हें रोक पाना किसी के लिए भी काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है। रोमन रेंस ने हाल ही में इतिहास रचा है और WWE में वो पिछले 1000 दिनों से पिन नहीं हुए हैं। पिछले 1000 दिनों से कोई भी सुपरस्टार उनकी इस अनोखी स्ट्रीक को तोड़ने में कामयाब नहीं हुआ है।

🚨Roman Reigns officially hits another milestone. 🚨It has now been 1000 days since Roman Reigns was last pinned. 🤯#WWE #RomanReigns #SmackDown https://t.co/7A8yswxBhu

WWE में Roman Reigns को आखिरी बार किस सुपरस्टार ने पिन किया था?

15 दिसंबर 2019 को TLC 2019 प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन किया गया था, जिसमें रोमन रेंस का मुकाबला किंग कॉर्बिन (अब हैप्पी कॉर्बिन) के खिलाफ Tables, Ladder & Chairs मैच में हुआ। इस मैच में कॉर्बिन ने रेंस को चेयर पर एंड ऑफ डेज देते हुए पिन किया था और मुकाबले को जीता भी था। इस मैच में भी रेंस की हार चीटिंग से हुई थी, क्योंकि कॉर्बिन की मदद करने डॉल्फ जिगलर, द रिवाइवल और गार्ड्स आए थे। इसी वजह से नंबर्स गेम पूरी तरह से उनके खिलाफ थे।

यह WWE में आखिरी मौका था जब रोमन रेंस को पिन किया गया था। इसके बाद से उनका मुकाबला ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना, गोल्डबर्ग, सैथ रॉलिंस, ऐज समेत कई दिग्गज एवं बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ हो चुका है, लेकिन ट्राइबल चीफ के सामने हर कोई फिसड्डी ही साबित हुआ है।

Not like THIS.King @BaronCorbinWWE gets the assists from @HEELZiggler @ScottDawsonWWE & @DashWilderWWE to DEFEAT @WWERomanReigns in a #TLCMatch! #WWETLC https://t.co/WNOAwKzPmK

हाल ही में रोमन रेंस का मुकाबला Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ था, जिसमें मैकइंटायर के पास अच्छा मौका था और वो हेड ऑफ द टेबल को पिन करने के काफी करीब आए थे। हालांकि अंत में रेंस ने अपने भाई सोलो सिकाआ की मदद से मैकइंटायर को हराया और अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया।

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक रोमन रेंस का अगला मुकाबला सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट में होगा और इससे पहले होने वाले Extreme Rules इवेंट में भी वो हिस्सा नहीं लेंगे। इसका मतलब साफ है कि Crown Jewel तक रोमन रेंस को WWE में पिन हुए 1055 दिन हो जाएंगे।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक रेंस इस साल शायद अपने टाइटल ड्रॉप नहीं करेंगे और इसी वजह से देखना होगा कि आखिर WWE में उनकी चैंपियनशिप की बादशाहत और पिन नहीं होने वाली स्ट्रीक को आखिर कौन सा सुपरस्टार तोड़ने में कामयाब होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...